आईपीएल 2022: राजस्थान बन रही थी शेर, गुजरात के सामने ढेर, जानिए किस-किस खिलाड़ी का चमक उठा सितारा

ipl 2022

आईपीएल 2022: का समापन हो चुका है। हम बता दें आपको की गुजरात और राजस्थान के बीच खेले गए मुकाबले में गुजरात में राजस्थान को एक तरफा हराया। ऐसा हम इसलिए कह सकते हैं कि राजस्थान टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया गुजरात की अच्छी गेंदबाजी के सामने आज जोश बटलर के साथ-साथ और भी कई खिलाड़ी कुछ ज्यादा खास नहीं कर पाए 20 ओवर में महज 130 रन पर 9 विकेट गिर ढेर हुई राजस्थान की टीम।

जवाब में उतरी गुजरात की टीम अभी शुरुआत कुछ खास नहीं रहा, उनके ओपनर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा कुछ खास नहीं कर पाए और 7 गेंदों का सामना करते हुए महज 5 रन बनाकर पवेलियन की राह पकड़ लिए मैथ्यू वेद का फॉर्म भी बेकार ही रहा मगर हार्दिक पांड्या का दबदबा आज फिर बना रहा गेंदबाजी में उन्होंने 3 विकेट लिए साथ ही में 34 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए अपने टीम को संभाला और साथ में सुमन गिल 43 रन, इसके बाद जबरदस्त फॉर्म में चल रहे डेविड मिलर का बल्ला आज फिर आग उगला उन्होंने मात्र 19 गेंदों में 32 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम को जीत के मुकाम तक पहुंचा दिया।

आईपीएल 2022 में बल्लेबाजी भी चमकी गेंदबाजी भी चमकी फिर भी पीछे रह गई राजस्थान गुजरात हुई फाइनल पर विराजमान

जी हां हम आपको बता दें कि पूरे टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन जोस बटलर ने बनाएं जोकि गोल्डन बैट या फिर मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे और साथ में गेंदबाजी के मिसाल कायम रखने वाले यजुवेंद्र चहल ने 27 विकेट लेकर पर्पल का ऐप गोल्डन बॉल हासिल किए।

आईपीएल 2022  गुजरात ने दिखाई दम पहली बार कप्तानी करते हुए फर्श से अर्श तक पहुंचे हार्दिक पांड्या

ऑल राउंडर की सूची मैं हार्दिक पांड्या का नाम सुसज्जित वर्णो से लिया जाता है। हार्दिक पांड्या जबरदस्त भारत के उभरते हुए सितारों में से एक हैं इसके साथ ही उन्होंने यह दावा भी कर दिया है कि वर्ल्ड कप में वह टीम इंडिया के लिए एक मजबूत पक्ष बनकर साबित करेंगे और इंडिया को वर्ल्ड कप हार्दिक के ऐसे फॉर्म की जरुरत भी है।

हार्दिक पांड्या को मिल सकती है कप्तानी

आने वाली आयरलैंड की सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान के रूप में देखे जाएंगे हार्दिक पांड्या और उस सीरीज में ज्यादा से ज्यादा युवाओं को मौका मिलने की पूरी अनुमान है।

“RCB को जब तक ट्रॉफी नहीं तब तक शादी नहीं ” किया दीवानी लड़की ने ऐलान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top