खलील अहमद ने गाया ऐसा गाना, मारने दौड़े सरफराज खान, जूता चप्पल का पहनाया गया माला – वीडियो

खलील अहमद ने गाया ऐसा गाना, मारने दौड़े सरफराज खान, वीडियो में देखें क्यों आपस में भिड़े दोनों खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन को खत्म हुए करीब दो हफ्ते हो चुके हैं, फिर भी फ्रेंचाइजी लीग से जुड़े छोटे-छोटे वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होती रहती हैं। हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

इस वीडियो में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी सरफराज खान को तेज गेंदबाज खलील अहमद को पटखनी देने की कोशिश करते देखा जा सकता है. आइए विस्तार से जानते हैं घटना के बारे में।

गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में ड्रेसिंग रूम के उस पल को कैद किया गया है जहां खिलाड़ी आनंद ले रहे हैं। मस्ती के बीच, खलील अहमद ने हिंदी गाना गाते हुए अपनी खाने की थाली को बड़े ही मस्ती से सजाया।

सरफराज खान भी अपने साथी गाना सुनकर थोड़ा उत्साहित हो जाते हैं और मजाक में उनकी ओर दौड़ते हैं उन्हें चुप रहने के लिए कहते हैं। वीडियो को दिल्ली कैपिटल्स ने एक खास कैप्शन के साथ शेयर किया है जिसमें लिखा है, “कंप्यूटर जी, इस चलन को यहीं खत्म करते हैं।”

इस वीडियो ने बहुत ध्यान आकर्षित किया है, जिसमें लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं और हल्के-फुल्के पल का आनंद ले रहे हैं। इस सीज़न में खलील अहमद के प्रदर्शन की बात करें तो यह विशेष रूप से बहुत अच्छा नहीं था। उन्होंने 9 मैचों में 33.44 की औसत से 9 विकेट लेने में कामयाबी हासिल की।

आपको बता दें कि आईपीएल सीजन में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन लचर रहा था, जिससे कोचिंग स्टाफ में संभावित फेरबदल की अटकलें लगाई जा रही थीं। रिपोर्टों से पता चलता है कि सपोर्ट स्टाफ के दो सदस्य, अ बल्लेबाजी कोच शेन वॉटसन और सहायक कोच जेम्स हॉप्स बाहर निकल सकते हैं। रिकी पोंटिंग, सौरव गांगुली और प्रवीण अपने-अपने स्थान पर बरकरार रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top