“हम बहुत कठिन दौर से गुजरे हैं”, भारतीय टीम से सीरीज जीतने के बाद वेस्टइंडीज के रोमारियो शेफर्ड हुए भावुक।

“हम बहुत कठिन दौर से गुजरे हैं”, भारतीय टीम से सीरीज जीतने के बाद वेस्टइंडीज के रोमारियो शेफर्ड हुए भावुक।

हाल ही में रविवार के दिन भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की T20 सीरीज का आखिरी व निर्णायक मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला फ्लोरिडा से लाइव था। वही मुकाबले की बात करें तो हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था।

पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी की बदौलत 165 रन बना पाती है। जवाब में वेस्टइंडीज टीम इस लक्ष्य को बड़े ही आसानी से प्राप्त कर लेती है। इस मुकाबले में टीम इंडिया की बल्लेबाजों और गेंदबाजों का प्रदर्शन बेहद खराब साबित हुआ था। जिसके परिणाम स्वरुप यह मुकाबला भी हारना पड़ा।

वही मुकाबले में वेस्टइंडीज टीम के गेंदबाज रोमारियो शेफर्ड 4 विकेट चटकाते हैं। जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया। पोस्ट प्रेजेंटेशन में इनका कहना है कि,

शेफर्ड पोस्ट मैच प्रेंजेंटेशन के दौरान बात करते हुए कहा,

”मुझे खुशी महसूस होती है। हम विजयी पक्ष में रहे। पूरन और टीम को धन्यवाद। वनडे से लेकर अब तक मैं अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं। अब तक का सबसे अच्छा मुझे लगता है। खासतौर पर योजना विकेट लेने की थी। हमारे लिए बहुत मायने रखता है। हम पिछले कुछ महीनों में कठिन दौर से गुजरे हैं।”

आखिरी मुकाबले में दिए शानदार गेंदबाजी का परिचय

दोस्तों आपको बता दें रोमारियो शेफर्ड आखिरी मुकाबले में शानदार गेंदबाजी का परिचय देते हैं। आपको बता दें इस दौरान इन्होंने 4 ओवरों में 31 रन देकर 4 विकेट लिया। वही इस 5 मैचों की सीरीज में इन्होंने कुल 9 विकेट हासिल किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top