क्रिस गेल और विराट कोहली के बीच हुआ जमकर डांस कंपटीशन, भोजपुरी गाने पर लगाएं मजेदार ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

gayle kohli dance

आई पी एल 2023 के 16 वे सीजन की शुरूआत होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी है। इस साल की सीजन की शुरुआत 31 मार्च से होने वाली है। लेकिन इसी बीच आईपीएल के दो सबसे दिग्गज खिलाड़ियों का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो आज से 5 साल पहले आरसीबी की टीम में खेलते हुए दोनों खिलाड़ियों ने आपस में डांस कंपटीशन किया था। अब जाकर एक बार फिर से यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है। वही इस वीडियो को देखकर लोग बेहद पसंद भी कर रहे हैं।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और वेस्टइंडीज टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल के बीच डांस कंपटीशन देखने को मिला था। आईपीएल की सबसे दिग्गज टीम रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु टीम के दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के डांस का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि यह वीडियो 5 साल पुराना है लेकिन आईपीएल आने से पहले एक बार फिर से इस वीडियो को वायरल किया जा रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली और क्रिस गेल के बीच जमकर डांस कंपटीशन चल रहा है। वही इन दोनों खिलाड़ियों ने काफी मजेदार तरीके का डांस करते हुए सभी को प्रभावित किया है। इसके अलावा आपको बता दें कि इस वीडियो में ऑस्ट्रेलिया टीम के दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन भी गिटार बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

क्रिस गेल और विराट कोहली का हुआ जमकर डांस कंपटीशन

इस वीडियो में देखा जा रहा है कि विराट कोहली और क्रिस गेल बेहतरीन अंदाज में अलग-अलग तरीके का डांस मूव करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन दोनों ने आपस में ही डांस कंपटीशन किया हुआ है। लेकिन इस वीडियो में यह भी नहीं बताया गया है कि कौन सा गाना चल रहा है। हालांकि इन वीडियो को देखते हुए काफी लोगों ने अपने अपने गानों के नाम कमेंट बॉक्स में लिखे हुए हैं किसी ने बॉलीवुड के हिंदी गानों पर डांस करते हुए बताया है, तो कोई भोजपुरी गानों पर लिखा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top