फाफ डू प्लेसिस का बॉडी देख पिघल गई अनुष्का शर्मा, बोली काश…..तभी विराट कोहली ने….

फाफ डू प्लेसिस का बॉडी देख पिघल गई अनुष्का शर्मा, बोली काश…..तभी विराट कोहली ने….

आईपीएल के 2023 सीजन में खेले गए रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु बनाम चेन्नई सुपर किंग के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिला था। इस मुकाबले में चेन्नई ने काफी विशाल इसको बेंगलुरु के सामने खड़ा कर दिया था। वही जब बेंगलुरु इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए बल्लेबाजी करने उतरी थी तब आरसीबी टीम की तरफ से काफी खतरनाक बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने चेन्नई के गेंदबाजों के हालत खराब कर दिए थे।

लेकिन क्या आपको पता है फाफ डू प्लेसिस के पेट में दर्द होने के कारण भी वह बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरे थे। जी हां आपको बता दें कि फाफ डू प्लेसिस अपने पीठ पर पट्टी बांधकर मैदान में उतरे थे और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए सभी को हैरान भी कर दिया था। लेकिन उसी दौरान जब फाफ डू प्लेसिस के बैक पेन में दर्द बढ़ने के कारण से मैदान मैं फिजियो को बुलाया गया। तभी डुप्लेसिस ने अपना टीशर्ट ऊपर किया और उनके बॉडी को देख मैदान में बैठे दर्शक ही नहीं बल्कि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी शर्म से लाल पीले हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

फाफ डू प्लेसिस के बॉडी पर फिदा हो गई अनुष्का शर्मा

चेन्नई के विशाल लक्ष्य को हासिल करते समय बेंगलुरु के बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ शुरुआत करी थी। उसी बीच आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने भी दर्द में होते हुए खतरनाक बल्लेबाजी का नजारा दिखाया था। लेकिन बल्लेबाजी करने के दौरान जब बैकपेन में दर्द बढ़ जाता है तब मैदान में डॉक्टर आकर उनका टीशर्ट ऊपर करवाता है जिसे देख मैदान में सभी लोग हैरान हो जाते हैं। क्योंकि फाफ डू प्लेसिस के बॉडी बिल्कुल लीन और कटिंग दार बॉडी थी। जब फाफ डू प्लेसिस अपने टीशर्ट को ऊपर करते हैं उनका सिक्स पैक और चेस्ट के नीचे बने टैटू को देख सभी की आंखें खुली की खुली रह जाती है। वही केवल दर्शक ही नहीं बल्कि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी पाप डुप्लेसिस के बॉडी को देखकर पूरी तरह से हैरान रह गई और कुछ ऐसे रिएक्शन दी है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

खतरनाक बल्लेबाजी के बावजूद भी आरसीबी को झेलना पड़ा हार का सामना

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग खतरनाक बल्लेबाजी करते हुए 227 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया था। वही रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु टीम इस पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करने उतरी इन्होंने भी ताबड़तोड़ अंदाज में शुरुआत करते हुए चेन्नई के गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए। बेंगलुरु की टीम की तरफ से कप्तान फाफ डू प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल ने मैदान में चारों तरफ चौके छक्कों की बरसात करना शुरू कर दिया। लेकिन चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के शातिर दिमाग के आगे बेंगलुरु के बल्लेबाजों ने अपना विकेट गंवा दिया जिसके चलते आरसीबी को इस मुकाबले में 8 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top