धोनी बने रजनीकांत, उन्ही के स्टाइल में बोले उनका फेमस डायलॉग, बाद में मांगनी पड़ी माफ़ी – वीडियो

DHONI

धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें माही साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत के बारे में बात कर रहे हैं। एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन कर रही है। इस बीच धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें माही साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत के बारे में बात कर रहे हैं। इस दौरान CSK कप्तान की तुलना जब रजनीकांत से हुई तो उन्होंने दिल जीतने वाला जवाब दिया।

MS Dhoni, in moustache, channels his inner Rajinikanth for new IPL promo video; Watch | Regional Indian Cinema

सीएसके के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, कप्तान एक कार्यक्रम में बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं, जहां उन्हें रजनीकांत की तरह पोज देते हुए एक लोकप्रिय तस्वीर लाई गई थी।

रजनीकांत से अपनी तुलना पर क्या बोले धोनी’

बता दें कि एमएस धोनी ने साल 2016 में रजनीकांत की स्टाइल में एक पोस्ट पोस्ट किया था जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। माही से जब पूछा गया कि इसके पीछे का राज और मकसद क्या है तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया।

Ms Dhoni Rajinikanth Style Bus Driver Stop For Ipl Super Over | धोनी ने दिखाया रजनीकांत स्टाइल, IPL के सुपर ओवर के लिए बीच सड़क पर रोक दी बस - VIDEO

एमएस धोनी ने कहा, ”कोई तुलना नहीं है। हम बस एक महान व्यक्ति के शानदार पोज़ की नकल करने की कोशिश कर रहे थे। तो इससे आगे कुछ नहीं, क्योंकि उनकी तरह सोचना या उनकी तरह कुछ करना बहुत मुश्किल है। लेकिन कम से कम हम पोज की नकल कर सकते हैं।”

IPL 2023 में CSK का प्रदर्शन

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत भले ही हार के साथ हुई हो लेकिन उन्होंने शानदार वापसी करते हुए पांच में से 3 मुकाबलों में जीत दर्ज की। एमएस धोनी की अगुवाई वाली CSK 6 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल पर तीसरे स्थान पर है। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया था। उनका अगला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से 21 अप्रैल को होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top