वर्ल्ड कप 2023 से 4 महीने पहले मिस्बाह उल हक ने की भविष्यवाणी, कहा इन दो टीमों के बीच खेला जाएगा फाइनल

वर्ल्ड कप 2023 से 4 महीने पहले मिस्बाह उल हक ने की भविष्यवाणी

2023 में आगामी ODI विश्व कप अक्टूबर और नवंबर के महीनों के दौरान भारत में होने वाला है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इस बहुप्रतीक्षित टूर्नामेंट के लिए लगन से तैयारी कर रहे हैं। दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी इस वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, एक प्रसिद्ध क्रिकेटर ने उन दो टीमों के बारे में अपनी भविष्यवाणी की है जो इस प्रतिष्ठित आयोजन के फाइनल मैच में भिड़ेंगी।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज मिस्बाह उल हक ने वनडे वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर अपनी भविष्यवाणी का खुलासा किया है. उनके अनुसार, विश्व कप के फाइनल मैच में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा।गौरतलब है कि आखिरी बार ये दोनों टीमें फाइनल में 2007 के टी20 विश्व कप के दौरान मिली थीं, जहां भारत विजयी हुआ था

एकदिवसीय विश्व कप फाइनल के बारे में बात करते हुए, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कहा,

” जो टीमें अच्छा प्रदर्शन करेंगी, वे फाइनल में पहुंचेंगी। लोग चार साल तक इस विश्व कप का बेसब्री से इंतजार करते हैं, और टीमें इस बड़े आयोजन के लिए अपने पुरे प्रयासों को दिखा सकती है जो टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन करती रहेगी वह निस्संदेह फाइनल में जगह बनाएगी।”

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, टूर्नामेंट 5 अक्टूबर से शुरू होने वाला है, जिसका फाइनल मैच 19 नवंबर को होगा। टीम इंडिया के नौ अलग-अलग स्थानों पर नौ मैचों में भाग लेने की उम्मीद है।इसके अलावा, भारत और पाकिस्तान के बीच पहला मुकाबला 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला है, जिसे दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम होने का वर्ल्ड रिकॉर्ड प्राप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top