“RCB को जब तक ट्रॉफी नहीं तब तक शादी नहीं ” किया दीवानी लड़की ने ऐलान

kohli fan ipl

IPL 2022 का 22वां चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर RCB के बीच मुंबई के स्टेडियम में खेला जा रहा था । इस लीग मैच के बीच मे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के लिए फेंस द्वारा पागलपन एक बार फिर देखा गया। इस मैच के दौरान मैदान मे एक कैमरामेन की नजर स्टेडियम में बैठी एक महिला दर्शक के लहराते पोस्टर पर गई, जिसके बाद ये महिला दर्शक और उनका पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दे कि इस मैच के दौरान एक RCB की एक महिला फैन ने पोस्टर लिया था, जिस पर अँग्रेजी मे लिखा था कि वह तब तक शादी नहीं करेगी, जब तक आरसीबी ट्रॉफी नहीं जीत जाती है। वहीं इस महिला दर्शक के क्रिकेट फैन की पोस्टर अब सोशल मीडिया पर खूब तेजी से शेयर हो रही हैं और इसको लेकर लोग कुछ मजेदार मीम्स भी यूजर्स शेयर कर रहे हैं।

shadi nhi karungi rcb jeeto

इस वायरल लड़की पर दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व लेग स्पिनर खिलाड़ी अमित मिश्रा ने भी ट्वीट कर कहा, मैं इस लड़की के माता – पिता को लेकर भी चिंतित हूं. दरअसल, अमित मिश्रा के ट्वीट से शायद यह महसूस हो रहा है कि आरसीबी के लिए आईपीएल टाइटल की जीत से काफी दूर है. इसलिए मैं चिंतित हूं कि इस लड़की की विवाह का क्या होगा? अमित मिश्रा के इस मजेदार कमेंट ने भी सोशल मी​डिया की ख़ूब सुर्खियां बटोर ली हैं.

 

इस लड़की पर एक अन्य यूजर्स ने भी ट्वीट में लिखा है, ”आखिरकार अब हम भी अब समझ गए हैं कि जब भी कोई रिश्तेदार पूछे , ‘शादी कब कर करना है ‘ तो बस यही कहना है ।

दुनिया के बेस्ट प्लेयर होने के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम ने कभी भी एक बारर भी अवार्ड नहीं जीता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top