साक्षी नही इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे महेंद्र सिंह धोनी, जो आज होती मिसेज धोनी होती

dhoni deepika

जब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का करियर बेहद शानदार दौर 2007-2008 मे गुजर रहा था। इसी समय 2007 मे जब महेंद्र सिंह धोनी को पहली बार भारतीय टीम का कप्तान बनने का ऑफरमिला था और और इसी समय ही दीपिका फिल्मी दुनिया में कदम रख रही थीं, तभी कहा जाता है की धोनी दीपिका के प्यार मे भी पागल हो रहे थे ।

इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे महेंद्र सिंह धोनी

उस दौरान दीपिका को धोनी ने क्रिकेट देखने के लिए स्टेडियम में आमंत्रित भी किया था। और दोनो एक दूसरे के साथ समय व्यतीत करना भी पसंद करते थे। इस दौरान धोनी दीपिका को बेहद पसंद करने लगे थे। यहाँ तक मीडिया मे आ रही थी कि पूर्व भारतीय कप्तान धोनी ने दीपिका को शादी का प्रस्ताव तक रख दिया था। लेकिन तभी धोनी और दीपिका के शादी के बीच एक शख्स आ गया था जो धोनी का अच्छा दोस्त था। यह कोई और भारतीय टीम के सिक्सर किंग और अनुभवी खिलाड़ी युवराज सिंह कोभी दीपिका से से प्यार हो गया। तभी युवराज और दीपिका की लव स्टोरी भी मीडिया में बहुत तेजी से शेयर होने लगी। सब यही कहने लगे कि धोनी और दीपिका के बीच युवराज आ गए।

महेंद्र सिंह धोनी deepika padukone

धोनी ने अपने युवराज सिंह से दोस्ती के चलते अपने प्यार त्याग किया था। लेकिन इस बात की पुष्टि धोनी ने अभी तक नही की। रिपोर्ट्स की मानें तो, एमएस धोनी ने अपने लंबे बाल दीपिका पदुकोण के कहने पर ही कटवाए थे, क्योंकि उन्हें छोटे बाल पसंद थे।

gajab ka field

आपको बता दे कि पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही साक्षी शादी की है और इस जोड़े को एक खूबसूरत बेटी जीवा भी है। युवराज सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच को अपनी पत्नी के रूप में चुना। वहीं दीपिका रणवीर सिंह की वाइफ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top