हरमनप्रीत कौर बनी जोंटी रूडस, 7 फ़ीट हवा में उड़कर लिया गजब का कैच, वीडियो वायरल

हरमनप्रीत कौर बनी जोंटी रूडस, 7 फ़ीट हवा में उड़कर लिया गजब का कैच, वीडियो वायरल

क्रिकेट से जुड़े हर दिन सोशल मीडिया पर काफी वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी हैरतअंगेज कैच, तो कभी अच्छे शॉट, तो कभी अच्छी गेंद, ऐसे ही वीडियो हर रोज  सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते हैं। मगर आज के हम इस वीडियो में दिखाने जा रहे हैं जो आपको, आप भी देखकर हैरान जाएंगे। दरअसल इस वीडियो में भारतीय महिला टीम की स्टार खिलाडी हरमनप्रीत कौर का है जिन्होंने मैच के दौरान एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा जो लगभग में 7 फिट ड्राइव लगाकर हवा में उड़ते हुए कैसे पकड़ा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया। आइए देखते हैं यह हैरान कर देने वाले कैच को जिसे देखने के बाद आप भी हरमनप्रीत कौर के लिए एक लाइक तो अवश्य दे देंगे।

हरमनप्रीत कौर बनी जोंटी रूडस लिया गजब का कैच 

वैसे तो फील्डरों की नाम लिया जाये तो क्रिकेट में जोंटी रूड्स को महँ फील्डरों में से एक माना गया है लेकिन हरमनप्रीत कौर ने  जिस तरह से ये कैच पकड़ा है, काफी लाजवाब था। बता दे, की दीप्ति शर्मा की अगुवाई वाली टीम बल्लेबाजी कर रही थी, और स्ट्राइक पर शेफाली मौजूद थी।उसी दौरान हरमनप्रीत कौर ने हवा में छलांग लगाते हुए एक जबरदस्त कैच हाथो में लिया। हालाकि ये कैच शेफाली ने थर्ड मैन की तरफ खेला था, लेकिन वे हरमनप्रीत कौर से खुद को बचा नही पाई।

बता दे, की शेफाली द्वारा लगाया गया ये शॉट थर्ड मैन की ओर था, लेकिन हरमनप्रीत में इसे बाएं ओर छलांग लगाकर मात्र एक हाथ में दबोच लिया। हरमनप्रीत द्वारा लिया गया ये कैच इतना रोचक था, की अब ये शॉट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस मुकाबले में अगर शेफाली की बात की जाए, तो धुआधार बल्लेबाजी करते हुए शेफाली ने 33 गेंदों में 51 रनो की जबरदस्त पारी को अंजाम दिया। आपको ये कैच कैसा लगा आपका कमेंट हमारे लिए सरहानीय रहेगा।

कमेंट करने के लिए क्लिक करें  

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top