चेन्नई को रवि शास्त्री ने दिया बड़ी सलाह “रैना को वापस लाओ या उसके जैसा कोई और ढूंढ लो”

raina shstri

जानिए क्यों कहा रवि शास्त्री ने ऐसा 

पुरे आईपीएल इतिहास में सबसे सफल और सबसे चहेती टीम यदि टीम कोई है तो वो है मुंबई और दूसरे नो पर किसी का नाम लिया जाता है तो चेन्नई सुपर किंग्स मगर इसके लिए इस साल का आईपीएल सीजन बेहद ही निराशाजनक रहा। हर सीजन लगातार अच्छा प्रदर्शन कर के अपने स्तर को एक अलग ही ऊंचाई पर ले जाने वाली यह टीम शुरुआत के मैचों से ही संघर्ष करती हुई नजर आ रही थी।

रवि शास्त्री ने दिया बड़ी सलाह “रैना को वापस लाओ या उसके जैसा कोई और ढूंढ लो”

अब चेन्नई सुपर किंग्स को पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने सलाह दी है कि वह जल्द से जल्द सुरेश रैना को टीम में वापस ले आएं या कोई ऐसा खिलाड़ी ढूंढे जो सुरेश रैना के जैसा खेल कर उनकी कमी को पूरा कर सके। यह बात जग जाहिर है कि सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स के एक मुख्य खिलाड़ी रहे हैं।

रैना का रहा है आईपीएल में जलवा 

उनके बैटिंग करने के अंदाज ने ही उन्हें ‘मिस्टर आईपीएल’ का खिताब दिलवाया था और चेन्नई सुपर किंग्स के लगातार हर सीजन में अच्छा प्रदर्शन करते रहने के पीछे भी कहीं ना कहीं सुरेश रैना का ही हाथ था। इसके अलावा सुरेश रैना एक बेहतरीन फील्डर का भी रोल बखूबी निभाया करते थे।

रवि शास्त्री ने यह भी कहा कि सुरेश रैना जैसे बल्लेबाज का इस टीम में ना होना ही उनके बुरे प्रदर्शन की वजह है। रैना अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से टीम के बाकि बैट्समैन के लिए आगे की राह आसान कर दिया करते थे। इस साल हुए मेगा ऑक्शन्स में सुरेश रैना को कोई खरीददार नहीं मिला।

उनकी वर्षों पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स जो कि रैना के लिए एक तरह से उनके घर जैसा ही था उसने भी उनसे अपना मुँह फेर लिया और उन पर बोली लगाना उचित नहीं समझा। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस साल प्ले-ऑफ्स में जगह बनाने में भी कामयाब नहीं हो सकी और पूरे सीजन अंकतालिका में निचले स्थानों पर मौजूद रही।

इसे भी जाने 

आईपीएल को देखकर क्रिस गेल का छलका दर्द, बोले राजनिति ने आईपीएल को बिगाड़ के रख दिया है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top