एक बाल पर बने 5 रन और गिरे दो विकेट, हुआ हाई बोल्टेज ड्रामा, देखे वीडियो

cricket ipl 2022

वैसे कहां जाए तो इस समय क्रिकेट का त्यौहार चल रहा है क्रिकेट से जुड़े वीडियो हर दिन काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं आज कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक गेंद पर 5 रन बनते हैं और साथ ही साथ 2 विकेट भी गिरते हैं सुनने में थोड़ा अजीब होगा कि आखिर ऐसे संभव हो सकता है बताते हैं इस तरह से एक बाल पर बने 5 रन और गिरे दो विकेट कैसे गिरा आइए देखते हैं इस घटना का वायरल जो शायद आपको भी हैरान कर देगा।

गुजरात और राजस्थान के मैच में हुआ ये हादसा 

जुजरात के कप्तान  हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया । हार्दिक पांड्या ने टीम में लोकी फर्गुसन को आउट कर जोसेफ को जगह दिया। पहले बल्लेबाजी करने आए राजस्थान रॉयल्स की शुरूवात अच्छी नहीं रही। निर्धारित 20 ओवर में 188 रन बनाए जवाब में उतरी गुजरात की टीम 3 विकेट खोकर ही लक्ष्य को हासिल कर लिया गुजरात की तरफ से सर्वाधिक डेविड मिलर ने रन बनाए जबकि हार्दिक पांड्या और सुमन गिल भी उपयोगी पारी खेली मगर कप्तान संजू सैमसन ने पारी को संभाला । संजू सैमसन के जाने के बाद देवदत्त पदिक्कल ने भी शानदार पारी खेली ।

आइये देखते है कैसे बना एक बाल पर बने 5 रन और गिरे दो विकेट

शुरू में धीमे खेल रहे जॉस बटलर ने अंतिम चार ओवर में अपना खेला बदला और चौके छक्को की झाड़ी लगा दी । पहले पारी के आखिरी गेंद पर एक ऐसा ड्रामा देखने को मिला जिसे देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी ।

आखिरी गेंद को खत्म करने में यश दयाल को 3 बार गेंदबाजी करना पड़ा । आपको बता दे पहले बार जब उन्होंने गेंद फेंका तब जॉस बटलर रन आउट हुए मगर वो गेंद नो बॉल था । जिसके बाद उन्हें फिर एक बार गेंदबाजी करना पड़ा । फिर अगले गेंद पर और एक बार गलती हुई ।

यह भी देखें 

क्रिकेट में खुला काला चिट्ठा, जानिए क्यों नहीं सेलेक्ट किये गए सूर्य कुमार यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top