T20 सीरीज से पहले ही भारत के खतरनाक गेंदबाज ने कटाई नाक, वीडियो हुआ वायरल

devid miller 3 six to Prasiddha Krishna

वैसे तो हम सब लोग जान रहे हैं कि इस समय आईपीएल का सीजन चल रहा है क्रिकेट से रिलेटेड वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।अब आईपीएल अपने आखिरी पड़ाव पर आ गया है पहले एलिमिनेटर मुकाबले में गुजरात की टीम जीत कर फाइनल में प्रवेश कर ली है। वही राजस्थान की टीम को अभी एक मौका और दिया जाएगा आज शाम 7:00 बजे आईपीएल का दूसरा एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाएगा जिसमें लखनऊ की टीम के सामने बेंगलुरु की टीम होगी यह मुकाबला ईडेन गार्डेंस खेला जाएगा. बात तब की है जब लास्ट ओवर में भारत के खतरनाक गेंदबाज ने लास्ट ओवर में 16 रन नहीं बचा पाया और नाक कटा ली।

 भारत के मशहूर गेंदबाज ने कटाई नाक वीडियो वायरल..

दरअसल आप सोच रहे होंगे कि गेंदबाज से और ना कटाने से क्या ताल्लुक है तो आपको मैं बता दूं की यह बात तब की है जब गुजरात की टीम अपने आखिरी पड़ाव पर चल रही थी तब लास्ट ओवर में उन्हें जीतने के लिए 16 रनों की दरकार थी मगर डेविड मिलर जो कि साउथ अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज है उन्होंने प्रसिद्ध कृष्णा के पहले 3 गेंदों को छक्के के लिए भेज मैच को आसानी से जीत ही लिया साथ ही साथ उन्होंने आने वाले आगामी सीरीज के लिए भारतीय टीम को कड़ी चुनौती भी दी है जोकि एक भारतीय टीम के लिए बेहद शर्मनाक चुनौती है..

देखिये भारत के खतरनाक गेंदबाज कैसे कटाई नाक 

वैसे तो आईपीएल से जुड़े हुए बहुत सारे वीडियो आपको देखने को मिलेंगे मगर यह वीडियो हर भारतीय को देखकर थोड़ा सा चुभ रहा होगा क्योंकि प्रसिद्ध कृष्णा भारत के उभरते हुए चुनिंदा गेंदबाजों में से एक है उनको इस प्रकार से खेल दिखाना हर एक भारतीय के लिए बेहद शर्मनाक वाकिया है।

आइये जानते है आगामी भारत और साउथ अफ्रीका टीम के होने वाले सीरीज के बारे में 

भारतीय टीम का हुआ ऐलान, रोहित-विराट बाहर इस खतरनाक गेंदबाज को मिला मौका, देखें 15 सदस्य टीम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top