बल्ले बाज दीपक हुड्डा ने तोड़ा एक पुलिस वाले का हाथ , वीडियो वायरल

deepak hudda six viral video

आईपीएल मे दूसरे क्वालीफायर लखनऊ और बेंगलुरु के बीच खेला गया जहां बल्ले बाज दीपक हुड्डा नंबर चार पर ने लखनऊ की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए ऐसा शॉट लगाया जिसे कैच के चक्कर में एक पुलिसकर्मी अपने आप को चोट लगा लिया यह घटना सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि जब दीपक हुड्डा बैटिंग करने आए थे तभी ड्यूटि पर तैनात पुलिसकर्मी ने गेंद को अपने पास आते देख अपने हाथ ऊपर कर दिए लेकिन शॉट काफी तेज था जिस वजह से उन्हें चोट लग गई.

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के इस निर्णायक मुक़ाबले में दीपक हुड्डा आठवें ओवर में नंबर चार पर बल्लेबाजी करने मैदान मे आए थे जहां उन्होंने एक काफी तेज सिक्स के लिए शॉट मारा जिनकी गेंद को एक पुलिस वाले ने अपने हाथ से पकड़ना चाहता था लेकिन गेंद की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि उस पुलिस वाले के हाथ से लगती हुई पीछे छीटक कर चली गई . इस घटना से से उन्हें ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है बस हाथों में थोड़ी सी सूजन है.

ऐसी कई घटना आईपीएल मेह कई बार हो चुका है कि अपने मैदान पर बल्लेबाज के शॉट को पकड़ने के लिए लोग स्टेडियम में तरह- तरह की हरकतें करते हैं जिस वजह से कई बार उन्हें चोट भी लग जाती है तब भी दर्शको का उत्साह मे कमी नहीं जाता

दीपक हुड्डा ने किया जख्मी वायरल हुआ वीडियो 

आपको बता दे कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) का दूसरा निर्णायक क्वालीफायर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपर ज्वाइन जॉइंट के बीच कोलकाता मे खेला गया , जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु ने 20 ओवर में 207 रन बनाए. वही इस दौरान लखनऊ की टीम इस स्कोर का पीछा नहीं कर पाई जिस वजह से उन्हें यह मैच गवांना पड़ा. बेंगलुरु की जीत में रजत पाटीदार सबसे बड़े हीरो साबित हुए जिन्होंने 54 गेंदों का सामना करते हुए 112 रन बनाए।

इसे भी जाने 

हरमनप्रीत कौर बनी जोंटी रूडस, 7 फ़ीट हवा में उड़कर लिया गजब का कैच, वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top