विराट कोहली का विकेट पाते ही गेंदबाज ने किया बच्चों जैसी हरकत, लोग बोले गन्दी बात

virat vs awesh khan

आईपीएल 2022 सीजन 15 में लखनऊ सुपर जिएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के बीच कोलकाता मे आईपीएल का एलिमिनेटर मैच खेला जा रहा था ये। दोनों टीमों के बीच यह मुक़ाबला काफी रोमांचक रहा । इस निर्णायक मुक़ाबले मे लखनऊ सुपर जिएंट्स की टीम हार गयी और आईपीएल 2022 के इस सीजन से बाहर हो गयी ।बारिश के बाद बल्लेबाजी करने आई रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर की शुरुवात अच्छी नहीं रही। कप्तान फाफ डु प्लेसिस जीरो पर बिना खाता खोले चलते बने । इसके बाद रजत पाटीदार की साहसिक पारी और पूर्व विराट कोहली ने पारी को संभाला ।

दोनो ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी की और पारी को आगे बढ़ाए । इस मैच मे लग रहा था कि किंग कोहली अपने पुराने फॉर्म में वापस आ रहे है इस बीच कोहली का स्ट्राइकरेट भी लगभग 100 के आस-पास था। इसी बीच आपको बता दे मैच के 9वे ओवर के तीसरे गेंद पर तेज गेंदबाज आवेश खान के गेंद पर बड़े शॉट खेलने के कोशिश में बाउंड्री लाइन पर मोहसिन खान के हाथों कैच लपक लिए गए ।

इस मैच में पूर्व कप्तान विराट कोहली के बल्ले से 24 गेंदों पर 25 रनों की पारी निकली जिसमे दो चोके भी शामिल थे । लेकिन इसके बाद ही आवेश खान ने अपनी बाउंसर पर विराट को चलता किया जिसके दौरान वह इस स्टार खिलाड़ी को भड़कीले तरीके से रिएक्शन दिये आवेश खान जोर-जोर से ताली बजाते हुए कैमरे में कैद कर लिए गए आपको बता दे मोहसिन खान के कैच लपकते ही आवेश खान ने कोहली के सामने ही गंदे तरीके से जोर जोर से ताली लगाने लगे इस विडियो की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही हैं और आवेश खान के इस गलत व्यवहार से फेंस भी काफी नाराज है

बल्ले बाज दीपक हुड्डा ने तोड़ा एक पुलिस वाले का हाथ , वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top