RCB और RR के बीच आज खेला जायेगा महासंग्राम का दूसरा क्वालीफायर, टीम में हो सकती है भारी बदलाव

RR vs RCB

दोस्तों जैसा की हम सब जान रहें है की आईपीएल अब अपने आखिरी पड़ाव से महज दो कदम दूर रह गया है आज RCB और RR के बिच निर्णायक मुकाबला खेला जायेगा। राजस्थान का पिछला मुकाबला  कुछ खास नहीं रहा। टीम की गेंदबाजी भी बेहद शर्मनाक रही। राजस्थान के पिछले मुकाबले में दो खतरनाक स्पिनर चहल और अश्विन दोनो असफल साबित हुए रही बात वोएड मैकॉय भी कुछ खास नहीं कर पाए। हालाकि इसके बावजूद टीम में कम ही बदलाव नजर आएगा।

वैसे तो पिछले मुकाबले में यशश्वी जयसवाल का बल्ला भी बिल्कुल शांत था, लेकिन उन्हे भी टीम में मौका दिया जाएगा, क्योंकि उसके पहले जायसवाल ने मैदान में धमाल मचाया था। आइए जानते है, की इस मुकाबले के लिए दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन किस प्रकार की हो सकती है। वही बात करें बेंगलोर की तो दोनों ओपनर बल्लेबाज फाफ डू प्लेसिस और कोहली का बल्ला शांत रहा मगर रजत पाटीदार ने शानदार शतक लगाए दमदार खेल दिखाते हुए शतक जमाया और नाबाद 112 रनों की पारी खेली। ये प्लेऑफ में किसी अनकैप्ड भारतीय द्वारा खेली गई पहली शतकीय पारी है। गेंदबाजी में भी इस टीम ने अच्छा किया। ऐसे में ये टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव करे इसकी संभावना कम नजर आती है।

RCB और RR के बिच भिड़ेगी फाइनल में जाने की जंग जो जीतेगा गुजरात से भिड़ेगा 

जैसा की हम सब लोग जानते है की गुजरात सबसे पहले फाइनल में पहुँच गई है और आज के मुकाबले में राजस्थान या बेंगलोर जो भी जीतेगा वो सीधे गिजऱत से फाइनल में लड़ेगा आइये जानते है दोनों टीमों का प्लेयिंग इलेवन और पिच रिपोर्ट।

RCB और RR  की प्लेइंग इलेवन:

RCB  का प्लेयिंग इलेवन 

फाफ डुप्लेसी (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, रजत पाटीदार, महिपाल लोमरोड़, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वनिन्दु हसारंगा, हर्षल पटेल, जॉश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज।

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन:

संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), जॉस बटलर, यशस्वी जायसवाल, रियान पराग, देवदत्त पडिक्कल, शिमरॉन हेटमायर, आर अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल,ओबेद मैकॉय।

पिच रिपोर्ट

जहाँ तक हम सब जानते है की नरेंद्र मोदी स्टेडियम हमेशा से तेज गेंदबाजों के लिए मददगार साबित होती है।

इसे भी जानिए 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top