महिला गेंदबाज माया सोनावणे का ऐसा बॉलिंग एक्शन देख ,चकरा जाए सिर – देखे विडियो

bolling action

इसी महीने IPL 2022 सीजन के बीच मे ही महिला टी-20 चैलेंज के मुकाबले भी आरंभ हो गए हैं। सुपरनोवास, ट्रेलब्लेजर्स और वेलोसिटी के बीच 4 मैचों की यह लीग भारत मे खेली जा रही है। जिसमे एक महिला गेंदबाज माया सोनावणे का गेंदबाजी एक्शन देख हर कोई का सर चकरा गया है वीडियो सोशल मिडिया पर काफी तेजी से फ़ैल रहा है।

सीरीज के पहले मुक़ाबले सुपरनोवास ने ट्रेलब्लेजर्स को 49 रनों से हराया, लेकिन दूसरे मैच में उसे वेलोसिटी के खिलाफ 7 विकेट की करारी हार मिली। सुपरनोवास और वेलोसिटी के बीच दूसरे मुकाबले में माया सोनावणे को खेलने का मौका मिला और उनका बॉल फेकने का अंदाज सुर्ख़ियो में आ गया है।

यह महिला खिलाड़ी माया दाएं हाथ की गेंदबाज हैं। वह अपने बॉडी को गेंदबाजी करते समय तोड़-मरोड़ कर स्पिन डालती हैं। उनके इस बॉलिंग एक्शन का वीडियो इस समय सोशल मीडिया परबहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर इस बॉलर के बॉलिंग एक्शन को फैंस देखकर हैरान हैं और अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

अपनी टीम वेलोसिटी के लिए खेलने वालीं माया सोनावणे एक लेग स्पिन गेंदबाजी करती हैं। गेंदबाजी के समय उनका सिर नीचे चला जाता है। वह अपना घुटना भी काफी मोड़ती हैं। कप्तान ने 11वें ओवर में माया को पहली बार गेंदबाजी दी। अपनी पहली गेंद डालने के साथ ही वह चर्चा का केंद्र बन गईं।

लेकिन मैच के दौरान वह गेंदबाजी में कोई भी कमाल नहीं कर पाईं। दो ओवर में 19 रन देने के बाद उन्हें गेंदबाजी बॉलिंग का मौका ही नहीं दिया।

माया सोनावने की इस तरीके की गेंदबाजी एक्शन को देखकर हर फैन्स को साउथ अफ्रीका के पूर्व गेंदबाज पॉल एडम्स, तो वहीं आईपीएल में गुजरात लॉयंस की ओर से खेल चुके शिविल कौशिक के गेंदबाजी एक्शन की याद आ गई.

हरमनप्रीत कौर बनी जोंटी रूडस, 7 फ़ीट हवा में उड़कर लिया गजब का कैच, वीडियो वायरलhttps://cricketkaadda.com/category/video/

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top