IPL 2022: RR vs RCB राजस्थान की आंधी में उड़ी बंगलौर , विराट के रिकॉर्ड के बराबरी में बटलर

butler

IPL 2022: RR vs RCB: जहां तक हम सब लोग जान रहे हैं कि आईपीएल 2022 अब धीरे-धीरे खत्म होने के कगार पर आ गया है। आईपीएल की दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में राजस्थान में बेंगलुरु को 7 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई राजस्थान की तरफ से जोस बटलर ने शानदार शतकीय पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाई।

बैंगलोर को हराकर राजस्थान रॉयल्स फाइनल में

RR ने RCB के खिलाफ सात विकेट से शानदार जीत दर्ज की। जोस बटलर की 106 रन की नाबाद पारी की बदौलत राजस्थान ने बैंगलोर के 158 रन के लक्ष्य को 11 गेंद बाकी रहते ही आसानी से हासिल कर लिया। बैंगलोर को हराने के साथ ही राजस्थान की टीम 14 साल बाद आईपीएल के इतिहास को दोहराया है और आईपीएल 2022 के फाइनल में पहुंचने में कामयाब रही।

रविवार को खेला जायेगा खिताबी मुकाबला 

जिसका मुझे था इंतजार जिसके लिए दिल था बेकरार आखिर वह घड़ी आई गई जब आई पी एल 2022 अपने फाइनल मुकाबले के साथ रविवार को खिताबी मुकाबले में भिड़ेगी उसका सामना एक बार फिर से गुजरात टाइटंस से होगा। इससे पहले एक बार क्वालीफायर में भीड़ चुकी है दोनों टीम मगर उसमे गुजरात के सामने हार का सामना करना पड़ा था।

जोस बटलर का बल्ला उगला आग 

इस बार की राजस्थान की टीम शुरू से ही काफी मजबूत दिखाई दे रही है। सबसे बड़ी बात है उनके ओपनर जोस बटलर जिनका खतरनाक फार्म है। जोस बटलर आईपीएल की इस सीजन में 800 रनों का आंकड़ा भी पार कर लिया साथ ही साथ विराट कोहली के एक सीजन में चार शतक का रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली है। बता दे हम आपको जोस बटलर ने विराट कोहली एक सीजन में सर्वाधिक रन के भी रिकॉर्ड के बेहद करीब है।

IPL 2022: RR vs RCB watch the full highlight 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top