आईपीएल 2022 वायरल वीडियो “6 4 6 4 6” देखिए रजत की तूफानी पारी ने कैसे तोड़ा फ्रीज़

rajat patiadar

आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ के नवाबों (लखनऊ सुपर जायंट्स) को रोमांचक मैच मे 14 रनों से करारी मात दी हैं। इस जीत के साथ ही आरसीबी क्वालिफायर-2 में जगह बना ली हैं यहाँ अब इस टीम का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा। इस कड़े मुकाबले में आरसीबी के युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार ने जबरजस्त बल्लेबाजी करते हुए तूफानी शतक जड़ दिया।

युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार ने इस मैच मे पारी के 16 वे ओवर में रवि बिश्नोई की खूब पिटाई की । रवि बिश्नोई के इस ओवर में 27 रन कूट दिये ।उन्होंने इस ओवर में के दूसरे, चौथे और आखिरी गेंद पर रजत ने छक्का जड़ा वहीं तीसरे और पांचवे गेंद पर उन्होंने शानदार चौका लगाया ।

आईपीएल 2022 रजत पाटीदार ने इसी ओवर के आखिरी गेंद पर ऐसा शॉट खेला कि मैदान के बाहर सामने रखी फ्रिज टूट गया

युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार 54 गेंदों पर 112 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने अपनी इस अपनी साहसिक शतकीय पारी के समय लखनऊ के सभी गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए और अपनी पारी में 12 चौके और 7 छक्केलगाए । उरजत पाटीदार के पारी की बदौलत आरसीबी की टीम खराब शुरुआत के बावजूद 20 ओवर में 4 विकेट पर 207 रन बनाने में सफल रही।

मैच की शुरुआत मे ही कप्तान फॉफ डुप्लेसी पारी की पांचवीं गेंद पर बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए । लेकिन इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे रजत पाटीदार ने मैदान के चारो तरफ कहर बरपा दिया। दूसरे छोर पर बल्लेबाजी कर रहे पूर्व कप्तान बल्लेबाज विराट कोहली भी उनके सामने असहज नजर आ रहे थे।
नीचे क्लिक कर इस विडियो को आप देख भी सकते है।

रजत पाटीदार के तूफान से उड़े लखनऊ सुपर जायंट्स ,जमकर की कुटाई – देखे विडियो

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top