शतक मारने के बाद भावुक हुए जोस बटलर, बोले शेन वॉर्न ने हमें

josh butler

राजस्थान रॉयल्स ने दूसरी बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फाइनल में जगह बनाई। शेन वॉर्न की कप्तानी मे ही ने सन 2008 में राजस्थान को चैंपियन बनाया था, जब उन्होंने एमएस धोनी की कप्तानी मे चेन्नई सुपर किंग्स को एक रोमांचक फाइनल में मात दिया था । तभी से शेन वॉर्न किसी न किसी भूमिका में राजस्थान के साथ जुड़े हुए थे और पिछले कुछ सीजन में राजस्थान के मेंटोर रूप मे मुख्य भूमिका निभाई थी।

बटलर ने पत्रकारो से बताया, ‘संसार के सबसे बड़े टी20 टूर्नामेंट के फाइनल में खेलने में के लिए बेहद ही रोमांचित हूं। हमारी टीम राजस्थान पर शेन वॉर्न का बहुत ज्यादा लगाव था हम महान लेग स्पिनर वार्न को बहुत ज्यादा याद करेंगे लेकिन हमे पूरा यकीन है कि वह बहुत गर्व के साथ हमारी ओर नजर रखे हुए हैं।’ वह बहुत ही उम्मीदों के साथ टूर्नामेंट में आए थे लेकिन उन्होंने कहा कि उनमें काफी एनेर्जी थी।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के फाइनल में अब राजस्थान रॉयल्स का सामना गुजरात टाइटंस से नरेन्द्र मोदी स्टेडियम पर रविवार (29 मई) को होगा। सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फैंस के सामने खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं और अपनी टीम की सफलता में भी एक बार फिर से योगदान देना चाहते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में खेलने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित थे।

वहीं इस रविवार को होने वाले फाइनल की बात करें तो बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रजत पाटीदार के शानदार अर्धशतक के दम पर राजस्थान के सामने जीत के लिए 158 रनों का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर को आरआर ने तीन विकेट खोकर 11 गेंदें रहते ही हासिल कर लिया। राजस्थान के लिए जोस बटलर ने 60 गेंदों पर 10 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 106 रनों की नाबाद पारी खेली।

जोस बटलर ने अब तक 58.86 की औसत से 824 रन बनाए हैं जिसमें 4 शतक और 4 अर्द्धशतक शामिल हैं और एक मैच अभी बाकी है।

देखें वीडियो

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top