पंजाब टीम के गब्बर की हुयी लात घूसों से जबरदस्त पिटाई, वीडियो वायरल

SHOKHAR DHAWAN

पंजाब किंग्स इस बार भी आईपीएल 2022 के प्लेऑफ तक पहुँच नहीं पाई। पंजाब किंग्स ने शिखर धवन को इस साल अपनी टीम का हिस्सा बनाया था , टूर्नामेंट से बाहर हो जाने के बाद जब शिखर धवन अपने घर पहुंचे तो अपने पिता के गुस्से का सामना करना पड़ा।

शिखर धवन केपिताजी ने सबसे पहले तो अपने पुत्र को जोरदार थप्पड़ मारा और फिर उसी वक़्त जमीन पर गिराकर लातों से पिटाई कर दी। भारतीय टीम के इस क्रिकेटर ने इस पूरी मज़ाकिया घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

धवन को पिटाई से कोई नहीं बचाने की हिम्मत ना दिखा सका , इस वीडियो मे आसपास में परिवार के अन्य लोग भी खड़े थे हर किसी ने पिता को रोकने की कोशिश की लेकिन धवन को पिटाई से कोई नहीं बचा पाया । एक शख्स तो पुलिस की वर्दी में भी था। धवन के पिताजी को रोकने वाला हर व्यक्ति भी हंसने से बचने की कोशिश कर रहा है।

आपको बता दें कि शिखर धवन ने जो यह वीडियो शेयर किया है वह सिर्फ मज़ाकिया है, जिसमें उनके पूरे परिवार वालों ने ने मिलकरशॉर्ट वीडियो बनाया है। सोशल मीडिया पर का हमेशा ही एक्टिव रहने वाले शिखर धवन पहले भी इस तरह के कॉमेडी के शॉर्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड करते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

पंजाब की टीम इस वर्ष भी प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर पाई, लेकिन शिखर धवन ने पंजाब के लिए अच्छा परफॉर्म किया . कुल 14 मैचों में 38 की औसत से 460 रन बनाए. वे आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में चौथे नंबर पर हैं.

और मजेदार वीडियो देखने के लिए नीचे दिये हुए लिंक पर क्लिक करे

click here

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top