Virat Kohli ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, दिखाई खेल भावना – देखे विडियो

virat Kohli

आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का इस साल सफर हार के साथ खत्म हो गया है। आरसीबी की टीम ने किसी तरह से प्लेऑफ में भी जगह बना तो लिया मगर सेमी फाइनल मे टूर्नामेंट से बाहर हो गई। टीम के सीनियर बल्लेबाज व पूर्व कप्तान Virat Kohli  भी इस सीजन मे कुछ खास नहीं कर सके । पिछले मैच में भी विराट कोहली सस्ते में अपना विकेट गवां दिये थे, लेकिन इस मैच में उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसने लाखों क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल मैच में विराट कोहली ने 8 गेंदों पर 7 रन की ही पारी खेली। इस छोटी सी ही पारी के दौरान पहला ओवर ट्रेंट बोल्ट डाल रहे थे, इस ओवर की दूसरी गेंद को विराट ने एक रन के लिए खेला। गेंद सीधे बैकवर्ड स्क्वायर लेग की ओर चली गई।

विराट ने जीता सबका दिल 

उस साइड में जोस बटलर ने अच्छी फील्डिंग कर नॉन स्ट्राइकर एंड पर डायरेक्ट थ्रो किया। बटलर का ये थ्रो कोहली के पैर से लगकर लॉन्ग ऑन की ओर चला गया था, लेकिन Virat Kohli ने अपनी खेल भावना का परिचय दिखाते हुए रन लेने से साफ मना कर दिया। कोहली की स्पिरिट ऑफ क्रिकेट देख सभी फैंस उनकी काफीप्रशंसा कर रहे है।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

आईपीएल 2022 का यह सीजन भी विराट कोहली के लिए कुछ खास यादगार नहीं रहा। पूर्व कप्तान विराट कोहली इस सीजन में भी लगातार फॉर्म से जूझते नजर आए हैं। इस वर्ष आईपीएल मे विराट कोहली ने 14 लीग मैचों में 23.77 की औसत से 309 रन बनाए हैं। उन्होंने इस सीजन में खेले गए 16 मैचों में 22.73 की औसत से 341 रन भी बनाए। विराट कोहली ने इस सीजन में सिर्फ 115.99 रन बनाए हैं और सिर्फ 2 अर्द्धशतक बनाए हैं।

इसे भी जाने

VIDEO : 6,4,6 पहले ही ओवर में यशस्वी ने दिखा दिया था राजस्थान का दम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top