“औकात अफ़रीदी जैसी और एटीट्यूड विराट कोहली वाला” जॉस बटलर के साथ बदतमीजी करना रियान पराग को पड़ा भारी

butler parag

IPL 2022 का पहला क्वालीफ़ायर ,मैच 24 मई की तारीख को कोलकाता के ईडन गार्डंस मैदान पर गुजरात टाइंटस और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुआ था इस रोमांचक मैच में राजस्थान के ऑल राउंडर 20 वर्षीय क्रिकेटर रियान पराग काफ़ी चर्चा मे रहे

इस मैच के दौरान रियान पराग ने अपने साथी खिलाड़ी जोस बटलर के ऊपर लाइव मैच के दौरान ही अपना गुस्सा जाहिर करते हुए देखा गया । अगर प्रदर्शन की बात किया जाये तो जोस बटलर इस आईपीएल 2022 के सीजन में ऑरेंज कप के प्रबल दावेदार है. इस रोमांचक मुकाबले में सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने 12 चौकों और दो छक्कों की मदद से 56 गेंदों पर शानदार 89 रनों की शानदार पारी खेल कर राजस्थान रॉयल्स को सम्मानजनक स्कोर बनाने मे अपना अहम योगदान दिया है.

IPL 2022 क्वालीफायर में रियान पराग की भारी गलती 

राजस्थान के होनहार आल राउंडर ने अपने ही साथी खिलाड़ी जोस बटलर पर फील्डिंग के दौरान तेज गुस्सा करते हुए कैमरे मे नजर आए हैं. रियान पराग के इस गुस्साये व्यवहार के चलते ही क्रिकेट प्रशंसक रियान पराग से खासा नाराज चल रहे हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं. एक यूजर ने रियान पराग को ट्रोल करते हुए सोशल मीडिया पर यहाँ तक लिख दिया है कि “औकात अफरीदी जैसी और एटीट्यूड विराट कोहली जैसा”.

अगर मैच के परिणाम की बात किया जाये तो पहले बल्लेबाज़ी करते हुए राजस्थान की टीम ने बटलर के शानदार 89 रनों की मदद से 6 विकेट के नुक़सान पर 188 रनों का स्कोर 20 ओवरों में खड़ा किया. इस टारगेट पीछा करने उतरी गुजरात की टीम ने सीनियर बल्लेबाज़ डेविड मिलर की नाबाद तूफानी 68 रनों की पारी के दम पर 19.3 ओवर में ही 3 विकेट खो कर हासिल कर लिया.

gajab ka field

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top