थकान दूर करने रोहित शर्मा मालदीव पहुंचे, रितिका संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर

rohit sharma

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस बार इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की थकावट दूर करने पत्नी संग मालदीव पहुँच गए है । गौरतलब है मुंबई इंडियन टीम इस आईपीएल सीजन प्वाइंट टेबल में 10वें नंबर पर रही। इस बार भी प्लेऑफ में न पहुँच पाने के कारण मुंबई इंडियन टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई। ऐसे में हिट मेन हिटमैन अब अपने परिवार के साथ छुट्टी पर हैं। रोहित शर्मा इस बार छुट्टिया मनाने के लिए पत्नी संग मालदीव पहुंचे हैं। सोशल मीडिया पर पत्नी संग वायरल तस्वीरों भी खूब चर्चा है।

हिटमैन ने शेयर की इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूबसूरत तस्वीर शेयर किया है । जिसमें वह अपनी वाइफ व बेटी समायरा शर्मा के साथ समंदर केन जदीक बैठे हैं। रोहित शर्मा ने उस रिजॉर्ट की भी तस्वीर को भी शेयर किया हैं। जहां वो रूके हुए हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के बाद टीम इंडिया को भारत मे पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों का t20 इंटरनेशनल सीरीज खेला जाना है। इस सीरीज मे टीम इंडिया के कप्तान हिटमैन  विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर खिलाड़ियों को रेस्ट दिया गया है। हिटमैन ने मुंबई इंडियन को चार बार आईपीएल खिताब जिताया  है।रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने 2013, 2015 और 2017 और 2019 मे आईपीएल खिताब जीता है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)


हिट मेन हिटमैन पिछले कुछ महीनो से दौरान भारत की वनडे टीम के कप्तान हैं। अब आईपीएल 2022 के खत्म होने बाद टी 20 वर्ल्ड कप 2022 में भी उनसे दमदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी। रोहित शर्मा ने अब तक भारत के लिए 125 टी 20 मैचों में 32.5 के औसत से 3313 रन बनाए हैं। साथ ही रोहित शर्मा वनडे में तीन दोहरे शतक बनाने वाले दुनिया के एकमात्र बल्लेबाज हैं।

gajab ka fieldhttp://cricketkaadda.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top