वार्नर ने पकड़ा जादुई कैच, लोग बोले ये तो गलत है भाई

warner

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम श्रीलंका में दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। आज पहला मैच खेला जा रही है। इस दौरान आस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर ने अपनी चीते जैसी फुर्ती दिखाकर फैन्स को हैरान कर दिया है। 35 साल के वार्नर ने कमाल की फिल्डिंग की है। उन्होंने डाइव लगाते हुए बॉल पर चीते की रफ्तार झपटे और एक हाथ से कैच कर लिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नाथन लियोन की एक गेंद श्रीलंकन कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने डिफेंड किया, लेकिन बॉल पहले बैट और फिर पैड पर लगकर स्लिप की तरफ चली गई. ऐसे में विकेटकीपर समेत सभी मैदान मे मौजूद कई खिलाड़ी एलबीडब्ल्यू की जोरदार अपील करने लगे. इसी दौरान स्लिप पर तैनान वॉर्नर ने शानदार तरीके से चीते जैसी फुर्ती दिखा कर कैच को लपक लिया.अब इस शानदार कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 35 साल के खिलाड़ी वॉर्नर की फिटनेस की जमकर तारीफ हो रही है.

श्रीलंका ने पहली पारी में 212 रन बनाए

इस मैच मे श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहली पारी में 212 रन बनाए. पथुम निसानका ने 23, कप्तान करुणारत्ने ने 28, एंजेलो मैथ्यूज ने 39, निरोशन डिकवेला ने 58 और रमेश मेंडिस ने 22 रन की टीम के लिए उपयोगी पारी खेली. मेहमान टीम ऑस्ट्रेलिया की तरफ से स्पिनर नाथन लियोन ने 5, मिचेल स्टॉर्क, पैट कमिंस ने 1-1 और मिशेल स्वेपसन ने 3 विकेट अपने नाम किए.

चौके छक्के लगाने में थे माहिर, अचानक इस महान खिलाडी ने क्यों लिया सन्यास

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top