विराट कोहली ने किया श्रीवल्ली गाने पर मस्त डांस

virat

अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म ” पुष्पा द राइज ” जहां सोशल मीडिया में गजब का छाया हुआ है, वहीं इस फिल्म का गाना, श्रीवल्ली भी लोगों के दिमाग चढ़कर बोल रहा है, आम आदमी से लेकर सिलेब्रिटीज तक इस गाने पर रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं, पर हम यहां सोशल मीडिया पर वायरल एक नए वीडियो का बारे में चर्चा कर रहे हैं।

विराट कोहली किसी परिचय के मोहताज नहीं है, वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी रह चुके हैं, अभी वह वेस्टइंडीज दौरे पर हैं, जहां भारत तथा वेस्टइंडीज के एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला चल रही है।

जहां एक दिवसीय मैच के दौरान भारत की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 237 रन का लक्ष्य रखी, परंतु टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को यह लक्ष्य हासिल नहीं करने दिया, भारतीय टीम की शानदार जीत हुई, तथा वेस्टइंडीज 44 रन से हार गई,।

वैसे तो वेस्टइंडीज टीम में समीरा बुक्स ने वेस्टइंडीज की पारी खेलते हुए बहुत अच्छे शॉट लगाए, वही ऑडियंन स्मिथ और अकिल हुसैन भी कुछ अच्छे शॉट्स देने में सफल रहे।

पर आखिरी ओवर में जिस तरह स्मिथ बल्लेबाजी कर रहे थे उन्हें देखकर रोहित शर्मा ने 45वे ओवर में वेंकटेश सुंदरम को गेंद सौंपी, और स्मिथ ने जैसे ही उस बॉल को उछाल कर बाउंड्री की तरफ भेजा कोहली ने उसे कैच पकड़ लिया।

बॉल को पकड़ते समय कोहली जमीन पर गिर भी गए और उनके सिर में चोट भी लग गई, परंतु इन सब परिस्थितियों के बाद कोहली ने कैच को नहीं छोड़ा। और तो और जैसे ही कोहली ने कैच पकड़ा,उसके बाद श्रीवल्ली गाने के डांस स्टेप भी किए । इस मैच मे ठाकुर, यजुवेंद्र चहल तथा मोहम्मद सिराज ने काफी शानदार गेंदबाजी की। इन सब के बावजूद मशहूर कृष्णा ने इस मैच में एक अलग तरह की ही गेंदबाजी की उन्होंने 9 ओवर में सिर्फ 12 रन देकर चार विकेट लिए, जिनके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया, तथा इस सीरीज में भारत 2-0 से बढ़त भी प्राप्त किया।

विराट कोहली का यह डांस Sarfaraz Cric TV नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया, इस वीडियो को अभी तक लाखों से ज्यादा लोगों ने देखा है तथा करीब 6000 से ज्यादा लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top