डेविड वार्नर को भी चढ़ा पुष्पा का बुखार, झुकेगा नहीं ***

पुष्पा डायलॉग को देख अपने आप को रोक नहीं पाए डेविड वॉर्नर….सिग्नेचर स्टेप कर पोस्ट किया वीडियो

आप डेविड वॉर्नर को तो जानते ही है। डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे महान बल्लेबाजों में से एक है। वे हमेशा ही अपने परफॉर्मेंस के लिए चर्चा में रहते हैं लेकिन डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर ही हिंदी जगत के फिल्मों के गाने पर डांस करते हुए और मशहूर फिल्मों के डायलॉग कॉपी करते हैं।

devid warner

वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं और लोगों को इनका या अंदाज काफी ज्यादा पसंद आता है। एक बार फिर से डेविड वॉर्नर चर्चा में है और सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। उन्होंने फिर से हिंदी जगत के हाल ही में रिलीज हुए धमाकेदार फिल्म के डायलॉग्स और गाने के मूव्स कॉपी करके वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है।

डेविड वार्नर का वीडियो हुआ वायरल 

आपको तो पता ही है कि हाल ही में रिलीज़ हुई अल्लू अर्जुन की फिल्म
पुष्पा: द राइज’ हर जगह धूम मचा रही है। इस फिल्म के चर्चे अपने देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी है। यह अल्लू अर्जुन सबसे ब्लॉकबस्टर फिल्म बन चुकी है ।दर्शक इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और बड़े बड़े सुपरस्टार इस फिल्म के मूव्स कॉपी करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

डेविड वॉर्नर ने भी अल्लू अर्जुन के फिल्म के सिग्नेचर गाने ‘श्रीवल्ली’ के सिग्नेचर मूव्स को हूबहू कॉपी किया और उसके वीडियो को अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशल अकाउंट पर साझा किया। यहां तक कि डेविड वॉर्नर ने अल्लू अर्जुन के भी सिग्नेचर मूव्स को भी कॉपी किया है।
डेविड वॉर्नर का वीडियो काफी ज्यादा वायरल होने लगा। इन्होंने इस वीडियो को अपलोड करके कैप्शन में लिखा- पुष्पा … अब आगे क्या?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

इनका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इस वीडियो को काफी जगह पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर अभी तक 14 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो को देखकर अल्लू अर्जुन भी अपने आप को नहीं रोक पाए और उन्होंने इस वीडियो पर कमेंट किया उन्होंने, आग वाले इमोजी बनाकर कमेंट किया और दिग्गज क्रिकेटरों ने भी डेविड वॉर्नर के इस वीडियो पर कमेंट किया है।आप भी अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top