रोहित शर्मा को टेस्ट में कप्तानी मिलते ही, पुजारा, रहाणे हुए बाहर, इन खिलाडियों को मिला मौका

rohit

रोहित शर्मा एक ऐसा नाम  जिसे आज के समय में हर लोगो के जुबान पर है। हम बता दे आपको की रोहित  भारत की टी20 और वनडे टीम के बाद अब टेस्ट मैचों में भी कप्तानी करेंगे. उन्हें भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए कप्तान बनाया गया है. विराट कोहली के टेस्ट मैचों की कप्तानी छोड़ने के बाद फैंस के मन में लगातार यह सवाल चल रहा था कि भारत का अगला टेस्ट कप्तान कौन होगा, अब इसका जवाब सभी को मिल गया है. रोहित से पहले केएल राहुल ने भी कुछ मैचों में कप्तानी की थी.

रोहित बने 35 वे टेस्ट कॅप्टन 

रोहित हम आपको बता दे की भारत के टेस्ट मैच के कप्तानों में भारतीय टेस्ट टीम के 35वें कप्तान होंगे. इससे पहले केएल राहुल 34वें कप्तान हुए थे, जब पिछले महीने विराट कोहली की अनुपस्थिति में उन्होंने किया था जहाँ भारत के पहले टेस्ट कॅप्टन C K Naidu जी थे। रोहित के कप्तानी को देखकर यूजर बोले की अब टेस्ट क्रिकेट का नया दौर आ गया है जिसे देखने के बाद रोहित के प्रशंशक के दिल में तूफान सा मच गया है।

rohit

रोहित बने तीनो फॉर्मेट का कॅप्टन 

t-20 और एकदिवसीय मुकाबले बाद अब रोहित शर्मा को हम टेस्ट क्रिकेट में भी कप्तान के रूप में भी देख पाएंगे यही नहीं बल्कि तीनो प्रारूपों में रोहित को BEST OF THE BEST माना जा रहा है।

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में कप्तानी का पदार्पण करेंगे रोहित शर्मा 

रोहित शर्मा के कप्तानी मिलते ही टीम में हुए भारी बदलाव टेस्ट में दिखेंगे कुछ नए चेहरे कुछ इस प्रकार की टीम हो सकती श्रीलंका के खिलाफ

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top