आईपीएल में धमाल मचाने वाले मुंबई के क्रिकेटर की खुल गई पैंट, वीडियो वायरल

team devid

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड की इंग्लैंड में चल रहे टूर्नामेंट टी-20 ब्लास्ट के दौरान एक मैच में पैंट उतर गई। लंकाशायर और वारसेस्टरशायर के बीच ये मुकाबला खेला जा रहा था। जिस गेंद पर डेविड की पैंट उतरी, उस गेंद पर उन्होंने कमाल की फील्डिंग की और डाइव लगाते हुए चौका भी बचाया। इसके बाद गेंद थ्रो किया और उसके बाद अपनी पैंट ऊपर चढ़ाई। इसे देख कमेंटेटर हंसने लगे।

आईपीएल में धमाल मचाने वाले मुंबई के खिलाडी की खुल गयी पैंट वीडियो वायरल 

सभी कमेंटेटर इस मजाकिया घटना को देखकर ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगे। हालांकि इसके पूर्व इस मैच मे ही लंकाशायर के लिए खेलते हुए इस मैच की पहली पारी में डेविड का बैट बल्ला जमकर हल्ला बोला और उन्होंने मात्र सिर्फ 25 गेंद में तूफानी 60 रन बना दिए।

डाइव लगाते हुए चौका भी बचाया

आपको बता दें कि जिस गेंद पर टिम डेविड की पैंट उतरी, उस गेंद पर उन्होंने कमाल की फुर्ती दिखाते हुए जबरजस्त फील्डिंग की और हवा मे डाइव लगाते हुए अपनी टीम के लिए चौका भी बचाया। इस वायरल वीडिओ आप देख सकते है कि कैसे टिम डेविड ने अपनी उतरी हुई पैंट की चिंता थोड़ा भी नहीं की और कीमती चौका बचाने के बाद सबसे पहले गेंद को क्रीज़ पर थ्रो किया और तब जाकर उसके बाद अपनी पैंट ऊपर चढ़ाई। इसे देख सभी कमेंटेटर और फील्ड पर मौजूद सभी दर्शक ज़ोर से हंसने लगे।

इस मज़ाकिया वीडियो मीडिया सोशल पर शेयर करते हुए टी-20 ब्लास्ट ने मजाकिया फनी अंदाज में लिखा कि जब भी कभी आप फील्डिंग करे तो अपनी पैंट का ध्यान अवश्य रखें। इस वीडियो को टिम डेविड ने भी रिट्वीट किया है।

और मज़ाकिया विडियो को देखने के लिए नीचे दिये लिंक पर क्लिक कर देखे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top