आईपीएल के हीरो रणजी में ही जीरो, क्या वर्ल्ड कप का सपना देखेगी टीम इंडिया

IPL 2022 खत्म होने के बाद रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में लीग के कई सितारे फेल नजर आ रहे हैं। मुंबई-उत्तराखंड के बीच मैच में मुंबई की ओर से खेलने वाले पृथ्वी शॉ सिर्फ 21 पर ढेर हो गए। कर्नाटक-उत्तर प्रदेश के बीच हुए मुकाबले में मयंक अग्रवाल पहली पारी में सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हुए। कर्नाटक के कप्तान मनीष पांडे 27 रन बना सके। पंजाब और MP के बीच मुकाबले में शुभमन गिल का बल्ला भी खामोश रहा।

IPL के शेर … रणजी में ढेर !

IPL 2022 विजेता गुजरात टाइटंस के ओपनर 483 रन बनाने वाले शुभमन गिल मध्यप्रदेश के खिलाफ अपनी पहली पारी में 9 रन बनाकर सस्ते मे आउट हो गए। दिल्ली केपिटल्स की ओर से दो बार फिफ़्टी जड़ने वाले पृथ्वी शॉ भी पहले दिन 21 रन पर आउट हो गए। दीपक धापला ने उन्हे बोल्ड कर दिया। भारतीय टीम के ओपनर मयंक अग्रवाल महज 10 रन के निजी स्कोर पर शिवम मावी का शिकार बने।

क्वार्टरफाइनल मैच का पहले दिन का हाल

रणजी ट्रॉफी के 2022 सीजन का पहला क्वार्टर फाइनल मुक़ाबला बंगाल और झारखंड के बीच, दूसरा मुंबई और उत्तराखंड के बीच, तीसरा कर्नाटक और उत्तर प्रदेश के विरुद्ध, जबकि चौथा क्वार्टर फाइनल मुक़ाबला पंजाब और मध्य प्रदेश के बीच खेला जा रहा है.

ranjee trophy

अगर मैच पहले दिन की बात करें तो भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, मनीष पांडे, यशस्वी जायसवाल, करुण नायर और शुभमन गिल जैसे धुरंधर खिलाड़ियों ने अपनी खेल से सबको मायूस किया . वहीं, दूसरी तरफ अनकेप्ड युवा खिलाड़ियों जैसे सुदीप कुमार घरामी और सुवेद पारकर जैसे युवा बल्लेबाजों ने सेंचुरी बना डाली . मध्य प्रदेश टीम की तरफ से गेंदबाजी करते हुए सौरभ कुमार ने 4 और शिवम मावी ने 3 विकेट झटके , जबकि पुनीत दाते और अनुभव अग्रवाल ने 3-3 विकेट लिए. उत्तराखंड के दीपक धपोला को भी तीन विकेट मिले.

जानिए पूरा स्कोरकार्ड 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top