सवा करोड़ रुपए के हेरा फेरी के आरोप मे इस पूर्व क्रिकेटर के पिता हुए गिरफ्तार

naman ojha father

आईपीएल के मशहूर क्रिकेटर नमन ओझा के पिता वीके ओझा को गबन के एक मामले में MP के मुलताई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उन्हें एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। थाने में नमन ओझा भी मौजूद थे। बैंक ऑफ महाराष्ट्र की जौलखेड़ा शाखा में 2013 में लगभग सवा करोड़ रुपए के गबन का मामला सामने आया था। इस मामले में 2014 में तत्कालीन मैनेजर रहे नमन के पिता पर FIR हुई थी।

सवा करोड़ रुपए लेकर फरार हुए नमन ओझा के पिता 

आपको बता दें कि यह मामला बैंक ऑफ महाराष्ट्र की जौलखेड़ा शाखा में वर्ष 2013 में लगभग सवा करोड़ रुपए के गबन का था। इस घोटाले मे में 2014 में तत्कालीन मैनेजर रहे क्रिकेटर नमन ओझा के पिता विनय ओझा पर FIR भी हुआ था । नमन ओझा के पिता पर धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया गया था।

2014 से फरार चल रहे थे वीके ओझा

2014 एफ़आईआर होने के बाद से ही विनय ओझा हो गए थे जिनकी पुलिस 8 वर्ष से खोज बीन कर रही थी। इस प्रकार के गबन के मामले में संलिप्त आरोपियों पर धारा 409, 420, 467, 468, 471, 120 बी, 34 और आईटी एक्ट की धारा 65,66 के तहत केस दर्ज किया जाता है । इस 2014 के गबन मामले में संलिप्त सभी आरोपी बहुत पहले ही गिरफ्तार हो चुके है, एमपी पुलिस ने सोमवार को वीके ओझा को भी गिरफ्तार कर लिया है।

नमन ओझा का शानदार रहा है आईपीएल मे रेकॉर्ड

नमन ओझा एनई भारतीय टीम की तरफ से ने इंटरनेशनल मैच भी खेला है। वह भारतीय टीम की तरफ से तीनों ही फार्मेट में क्रिकेट खेल चुके हैं। इसके अतिरिक्त वह लंबे समय तक BCCI कि घरेलू लीग इंडियन प्रीमियर लीग (IPL ) में भी फ्रेंचाइजी टीम की तरफ से खेल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top