निकोलस पूरन के राकेट थ्रो ने इस प्लेयर को किया निराश, देखें वीडियो

suman gill run out

भारतीय टीम और वेस्ट इंडीज टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में कल खेला गया । वेस्ट इंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल को जिस फुर्ती से रन आउट किया, उसकी विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वेस्ट इंडीज कप्तान निकोसल पूरन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया । शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 308 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया है ।

वेस्ट इंडीज को तोहफे मे मिला यह विकेट

इस मैच मे भारत की पारी का 18वां ओवर अल्जारी जोसेफ करने के लिए आए थे .भारतीय बल्लेबाजों ने इस ओवर की पहली गेंद पर को एक भी रन नहीं लिया . इसके बाद दूसरी गेंद पर शिखर धवन ने एक रन लिया. ओवर के तीसरी गेंद पर गिल ने दौड़कर दो रन जोड़े. यह दो रन लेने के बाद जब गिल स्ट्राइक पर पहुंचे तब तक वह थक चुके थे. इसके बाद अल्जारी जोसेफ ने गिल को ओवर की चौथी गेंद डाली. शुभमन गिल ने इस ओवर की चौथी गेंद पर हल्के हाथ से अल्जारी जोसेफ को खेला, लेकिन इसके बाद जब रन लेने के लिए दौड़ लगाई क्रीज़ पर पहुचने से पहले ही निकोलस पूरन के सीधे थ्रो से विकेट की गिल्लियां बिखर गई. इस तरह पूरन ने गिल की अर्धशतकीय पारी का अंत किया. शुभमन गिल 64 रन बनाकर आउट हुए. शिखर धवन और शुभमन गिल की जोड़ी ने 119 रन जोड़ दिए थे.

सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने पहले वनडे मैच में पोर्ट ऑफ स्पेन में शानदार हाफ सेंचुरी के साथ वनडे क्रिकेट में वापसी कर लिया है । ओपनेर शुभमन गिल ने भारतीय टीम में अपनी वापसी करते हुए अपनी जबरजस्त प्रदर्शन कर दिखाया है इस बल्लेबाज ने एकदिवसीय क्रिकेट में अपना पहला अर्धशतक जमाया है। धवन के साथ मिलकर गिल ने पहले विकेट के लिए 119 रन की शतकीय साझेदारी की। शुभमन गिल ने 36 गेंदों पर मे ही अपना अर्धशतक पूरा किया।आउट होने से पहले उन्होंने 53 गेंदों पर 2 छक्के और 6 चौकों की मदद से 64 रन बनाए और रन आउट हो गए।

यह वायरल विडियो देखने के लिए नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top