जब आपस में मिली रोहित और रहाणे की क्यूट परियां, दोनों ने किया गजब का बरताव, क्यूटनेस की कायल दुनिया

cute viral video samara with arya

अभी आई पी एल 2022 का मैच चल रहा है इस दौरान सोमवार को मुंबई इंडियंस तथा कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला हुआ। वैसे तो कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए यह मुकाबला काफी ज्यादा महत्वपूर्ण था क्योंकि अगर वह यह मैच हार जाता तो उसका आई पी एल 2022 से बाहर होना तय था।

जहां खेल के मैदान के अंदर इनकी प्रतिबंध साफ साफ नजर आती है वही खेल के बाहर इनके परिवार की भी एकजुटता साफ नजर आती है। मैसेज तुरंत पहले मुंबई इंडियन टीम के कप्तान रोहित शर्मा और कोलकाता नाइट राइडर्स के अधीन कराने के अजिंक्य रहाणे की फैमिली मैच देखने के लिए एक संग पहुंची तथा नजर भी आई।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सचिव को यथा ग्राम पर शेयर किया जिसमें रोहित शर्मा की पत्नी रितिका साजदेह तथा उसकी बेटी है साथ में अजिंक्य रहाणे की पत्नी राधिका और उनकी बेटी है। वैसे तो दोनों ही खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए खेलते हैं तथा मुंबई में रहते हैं इस वजह से इन दोनों परिवारों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। रोहित शर्मा अंजिंग राणे के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर अभी मुंबई से है। वैसे तो कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के काफी खिलाड़ी मुंबई से ही है।

अगर अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा की हम बात करें तो दोनों ही इस सीजन में काफी खराब प्रदर्शन से जूझ रहे हैं एक तरफ अजिंक्य रहाणे को इस सीजन में सिर्फ 6 मैच ही खेलने का मौका मिला जिसमें उन्होंने 20 रन की औसत से 110 रन बनाए वहीं रोहित शर्मा का भी फॉर्म इन मैचों में अच्छा नहीं था। उन्होंने सभी मैच खेले लेकिन 20 की औसत से ही रन बना पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top