चेन्नई की टीम को लगा करारा झटका पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुआ यह धाकड़ खिलाड़ी

आईपीएल की टीम की बात करें तो सबसे लोकप्रिय टीम मानी जाने वाली चेन्नई की टीम है जिसकी मैन वजह कैप्टन धोनी है चेन्नई की टीम में शुरू से काफी अच्छे से अच्छे ऑलराउंडर की भरमार है जिसमें ब्रावो जडेजा शिवम दुबे देवेन प्रिटोरिया और भी बड़े धाकड़ खिलाड़ी हैं हालांकि इस सीरीज में उनके मुख्य ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का प्रदर्शन अपेक्षाकृत थोड़ा कम था हाल ही में जडेजा अपनी कप्तानी को वापस धोनी को सौंप दी थी अपने फॉर्म को बरकरार रखने के लिए मगर चेन्नई की टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है जिसे जानने के बाद चेन्नई के समर्थक थोड़ा निराश दिखाई दे रहे हैं.

Jadeja

आई पी एल 2022 से बाहर हुए रविंद्र जडेजा जानिए वजह.

दरअसल बात तो तब पता चला कि जब सीएसके की टीम ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर यह घोषणा की कि ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ रिवर्स फिक्सेशन के दौरान चोट लगी थी और इसलिए उन्हें टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक बयान में कहा था कि रविंद्र जडेजा ने पसली में चोट है जिसके लिए उन्हें आराम की जरूरत है और हम सबको यह आशा रहेगा कि रविंद्र जडेजा आईसीसी T20 वर्ल्ड कप के पहले पूरी तरह से फिट हो जाएं

जडेजा का रहा आई पी एल 2022 में कुछ ऐसा प्रदर्शन

जडेजा का प्रदर्शन मौजूदा सीजन में बेहद खराब रहे है। 10 मैच में वो केवल 116 रन बना सके हैं जबकि 5 विकेट वो अपने नाम कर सके हैं। जडेजा को अब चोट से उबरने के लिए थोड़े आराम की दरकार है। चोट से उबरने के बाद वो अक्टूबर-नवंबर 2022 में होने जा रहे टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में वापसी की पुरजोर कोशिश करेंगे। 

अतः हम सब लोग रविंद्र जडेजा के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top