‘आदमी जैसी दिखती केएल राहुल कहा फंस गया’, इस वीडियो की वजह से ट्रोलर के निशाने पर आई आथिया शेट्टी

viral video rahul athiya

आई पी एल 2022 के मैच में लखनऊ सुपर जॉइंट के कप्तान और भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज केएल राहुल काफी ज्यादा जाने पहचाने बल्लेबाज है, इस समय उनकी टीम सफलता के कदम पर अग्रसर है। राहुल अपनी लव लाइफ की वजह से भी काफी चर्चा का विषय माने जा रहे हैं। वैसे तो बॉलीवुड तथा क्रिकेट की दुनिया की दोस्ती लोगों के बीच अच्छी खासी जानी जाती है। अभी इन दोनों के जोड़े की वजह से यह संबंध और गहराता दिख रहा है।

rahul athiya

जी हां हम बात कर रहे हैं राहुल तथा आतिया सेठी की,।।आतिया सेठी बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा है तथा इसी के संग वह मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी भी है। दोनों को अक्सर एक संग देखा जाता है अतः मीडिया का ऐसा सोचना है कि वह दोनों बहुत जल्दी शादी भी करने वाले हैं। अभी सोशल मीडिया पर आतिया सेठी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसकी वजह से वह लोगों के बीच काफी ज्यादा चर्चित भी है।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि आशिया रैंप वॉक करते नजर आ रही है, उनका यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट voompla पर देखा जा सकता है जहां पर उनको अभी तक काफी लोगों ने देखा वही लगभग 100000 लोगों ने पसंद भी किया, इस वीडियो को शेयर करते समय उन्होंने एक कैप्शन में लिखा ” जल्दी अभिनेत्री अथिया शेट्टी, के एल राहुल के साथ सगाई भी करने वाली है। इस वीडियो को देखने के बाद काफी लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की एक यूजर ने लिखा ” केएल राहुल को और कोई नहीं मिला जो उन्होंने इनको पसंद किया ” वही दूसरे यूज़र ने लिखा ” इन्होंने अपना कैरियर ही गलत सुना है इनको बॉडी दिखाने वाली मॉडल का ही कैरियर चुनना था ” इस प्रकार काफी लोगों ने उनके मर्दानी शरीर को लेकर तरह तरह के कमेंट किया।

लखनऊ सुपर ज्वाइनट्स टीम के मैच के दौरान आतिया सेठी कई बार केएल राहुल के सपोर्ट में स्टेडियम भी जा चुकी है। अभी तक के मैच में केएल राहुल की टीम लखनऊ सुपरजाइंट्स टेबल में टॉप पर है। वही आई पी एल 2022 में इन्हें खिताब का प्रबल दावेदार भी माना जा रहा है। वही आतिया सेठी और केएल राहुल काफी समय से एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं तथा कई प्रोफेशनल इवेंट्स में साथ नजर भी आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top