बिच मैदान में रसेल पर हावी हुए बुमराह पूरा ओवर रहा काफी रोमांचक, वीडियो देख रुक गयी सबकी सांसे

viral video russel vs bumrah

अभी आई पी एल 2022 चल रहा है, जिसमें मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह विकेट लेने के लिए काफी जूझ रहे हैं l वहीं आईपीएल के 56 वे मुकाबले में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा हैl इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लियाl आई पी एल 2022 में अभी तक मुंबई के प्रमुख गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कोई कमाल नहीं किया है. अभी पिछले ही मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ उन्होंने चार ओवर में 45 रन देकर कोई भी सफलता नहीं अर्जित की l

बुमराह के सामने घुटने टेके आंद्रे रसेल 

वही इस मैच में केकेआर के खिलाफ जसप्रीत बुमराह ने 5 विकेट झटके l वहीं मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने पावरप्ले में बुमराह को केवल 1 ओवर दिया l वही 15वे ओवर में बुमराह को गेद मिली और सामने आंद्रे रसैल थे l मैच काफी रोमांचकारी था l पहली ही गेंद पर बुमराह ने याकर मारा लेकिन रसेल ने किसी तरह उसे रोक लिया  दूसरी गेद बुमराह ने जैसे ही रसेल की तरफ बॉल फेंका रसेल के बैट से वह बॉल तो नहीं लगा। पर लॉन्ग ऑफ पर फील्डिंग कर रहे किरॉन पोलार्ड के हाथों में चली गई।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

अभी तक आईपीएल में 9 बार बुमराह तथा रसेल आमने सामने आए हैं। इस दौरान रसेल 127 की स्ट्राइक रेट पर 56 रन बनाया वही बुमराह ने उसे 4 बार आउट भी किया। इस तरह से आईपीएल में रसेल को आउट करने के लिए संयुक्त रूप से क्रिस मॉरिस तथा जसप्रीत बुमराह टॉप पर है। दोनों ने ही अभी तक रसेल को चार चार बार आउट किया है।

देखें वीडियो 

केकेआर के इस मैच में बुमराह का काफी अच्छा प्रदर्शन रहा उन्होंने उसी 15वें ओवर में सटीक बाउंसर मारकर नितीश राणा को आउट किया । 18वे ओवर में बुमराह को तीन विकेट मिले। शेल्डन जैकसन पैक कार्मिस और सुरेश नरेन को उन्होंने इसी ओवर में आउट किया, वही यह ओवर मेडन भी गया। 20वें ओवर में बॉल देते हुए बुमराह ने 1 रन दिया पर कोई विकेट नहीं ले पाए। इस तरह से पूरे मैच में उन्होंने 4 ओवर में 10 रन देकर पांच विकेट लिए। इस तरह से आई पी एल 2022 में उनका आज तक का सबसे बेस्ट प्रदर्शन रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top