बिच मैदान श्रेयस और ऋषभ पंत के बिच हो गयी हेरा फेरी- वीडियो वायरल

Shreyas vs pant

आई पी एल 2022 का मैच अभी चल रहा है,। इसका 50वे मैच सनराइज हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम मुंबई में खेला जा रहा है, जहां पर सनराइज हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय किया। वही पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी दिल्ली कैपिटल्स की दो महत्वपूर्ण विकेट मनदीप सिंह और मीचिल मार्स बहुत जल्दी आउट हो गए। दोनों बल्लेबाजों ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए कुछ खास रन नहीं बनाए। मिचेल के आउट होते ही बल्लेबाजी करने के लिए उत्तरी दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत आए।

चमके ऋषभ मगर श्रेयश ने किया बत्ती गुल्ल 

9 वी ओवर की गेंदबाजी सनराइज हैदराबाद के स्टार गेंदबाज ऋषभ गोपाल कर रहे थे lइस ओवर की पहली गेंद पर डेविड वॉर्नर ने 1 रन लेकर स्ट्राइक कप्तान ऋषभ पंत को दे दिया। ऋषभ पंत ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए इस ओवर की दूसरी ही गेंद पर बॉल को 6 रनों के लिए स्टैंड में पहुंचा दिया। वही इस ओवर की तीसरी गेंद पर भी ऋषभ पंत ने पुनः 6 रनों के लिए बाउंड्री के बाहर गेम को भेज दिया। चौथी गेंद जहां सलोवर बॉल थी उसके बावजूद ऋषभ पंत ने पुनः गेंद पर छक्का लगा दिया इस तरह ऋषभ पंत ने हैट्रिक छक्के लगाए। पांचवी गेद ऑफ स्टंप थी, और ऋषभ पंत ने इस गेंद पर चौका लगाया। जहां ऋषभ पंत इतना बढ़िया खेल रहे थे वही ओवर की आखिरी गेंद पर शेयर्स गोपाल के बॉल पर आउट हो गए।

आइये देखते है घटना का वीडियो 

वैसे इस ओवर की छठी बॉल वाइड फूल टॉस थी, इस गेम को ऋषभ पंत ठीक से खेल नहीं पाए और गेंद एक्स्ट्रा टर्न लेती हुई ऑफ स्टंप को उड़ा ले गई। वैसे तो ऋषभ पंत ने शेयस गोपाल की बॉल पर इस ओवर में 22 रन बनाए। वैसे ऋषभ पंत ने 16 बॉल में एक चौके तथा तीन छक्के की सहायता से 26 रन बनाया।वहीं इस समय सनराइज हैदराबाद की टीम नौ मैच में से पांच मैच जीतकर अंकतालिका में पांचवें स्थान पर है वहीं दिल्ली कैपिटल्स नौ मैच में चार जीतकर अंकतालिका में सातवें स्थान पर है अभी दोनों को वही प्लेऑफ में पहुंचने के लिए दोनों टीम को 1-1 में जीतना जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top