आईपीएल 2022 की सबसे तेज गेंद जब पड़ी बल्लेबाज के सामने, तो गेंदबाज की हो गई सिट्टी-पिट्टी गुम- वीडियो वायरल

ipl fasted delevery 157 kph by umran malik

आई पी एल 2022 के 50 वे मैच जो की सनराइज हैदराबाद तथा दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुआ। जहां कई रिकॉर्ड बने उन्हीं रिकॉर्ड में एक रिकॉर्ड यह भी था कि उमरान मलिक ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पावेल के सामने 157 केपीएच के स्पीड से गेद फेका । वही उमरान के विस्फोटक वॉल से बल्लेबाज पावेल ने भी जवाब देते हुए एक बहुत शानदार चौका लगा दिया

157 का स्पीड 240 के रफ़्तार से चौका  

जहां उमरान मलिक ने मैच में 157 केपीएच की स्पीड से बोल फेंका था वही उनकी आग उगलती हुई बॉल पर पावेल ने भी अपना पावर दिखाते हुए बेहतरीन शॉट लगाकर सीधे बाउंड्री लाइन के बाहर उनके बॉल को डाल दिया। जहां पावेल ने इस बॉल पर शानदार चौका लगाया वही इस बात की भी घोषणा की गई कि आई पी एल 2022 की सबसे तेज गेंद में से एक गेद थी। इससे पहले भी उमरान मलिक ने 154 केपी एच की स्पीड से चेन्नई सुपर किंग के खिलाफ गेंदबाजी की थी। दुर्भाग्यवश उनकी उस गेम पर भी बल्लेबाज ने चौका जड़ा।

गेंदबाज और बल्लेबाज का रहा गजब का रिएक्शन 

वहीं आईपीएल में सबसे तेज गेंदबाज फेंकने का रिकॉर्ड राजस्थान रॉयल्स की तरफ खेलते हुए शॉन टेट ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ गेंदबाजी की थी।
जहां उनके गेद की स्पीड थी 157.7 1 के पीएच।वैसे तो सनराइज हैदराबाद के पिछले दो मुकाबले में उमरान मलिक ने जहां एक के बाद एक तेज बाद गेंदबाजी की वहीं दूसरी तरफ उनका रन का आंकड़ा बिगड़ता गया।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

वीडियो

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उमरान मलिक ने अपने 4 ओवर में 48 रन दिए। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इमरान मलिक ने अपने 4 ओवर में 52 रन लुटाए। इन सब आंकड़ों के देखने के बाद अब यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि आगे के मैचों में अपना अच्छा प्रदर्शन उमरान मलिक को दिखाने की कोशिश करनी होगी। आगे के मैचों में अपनी लाइन और लेंथ पर ज्यादा ध्यान देना होगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top