रोहित शर्मा ने किया भविष्यवाणी, कहा ‘यह खिलाड़ी भारतीय टीम का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी होगा’

Rohit Sharma

अभी आई पी एल 2022 मैच चल रहा है। इस बार कुल 10 टीमें भाग ली हैं,। जहां आईपीएल मैच के दौरान पुराने खिलाड़ी भी खेल रहे हैं वहीं नए खिलाड़ियों को भी खेलने का मौका मिल रहा है,। जिसमें से कुछ खिलाड़ी तो ऐसे हैं जो कि पुराने खिलाड़ियों के उम्मीदों से भी आगे अपना परफॉर्मेंस दिखा रहे हैं। जिसमे से एक ऐसा खिलाडी है जिसे रोहित शर्मा ने बताया कि ‘यह खिलाड़ी भारतीय टीम का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी होगा’ आपके हिसाब से वह कौन सा खिलाडी होगा।

Hitman

अभी रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने 12 मई को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 59वा मैच खेला। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने सारे विकेट 97 रन पर खो दिए। वही 98 रन का लक्ष्य पीछा करने के लिए मुंबई टीम उतरी और मात्र 14.5 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य को पूरा बनाते हुए इस मैच की जीत अपने नाम किया।

मैच की शुरुआत में बल्लेबाज इशान किशन ने लक्ष्य का पीछा करते हुए जबरदस्त मैच खेलते हुए मात्र 18 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वहीं तिलक वर्मा तथा रितिक की साझेदारी में मुंबई इंडियंस को जीत हासिल हुए। टेस्ट मैच में तिलक वर्मा ने 34 रन की शानदार पारी खेली वहीं रितिक ने भी 18 रन बनाकर उसकी बराबरी का साथ दिया।

रोहित शर्मा ने बताया भविष्य के भारतीय टीम का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

मैच जीतने के बाद रोहित शर्मा ने मीडिया के सामने एक खिलाड़ी की जमकर तारीफ की, उन्होंने इस खिलाड़ी को टीम इंडिया का भविष्य बताया ।रोहित शर्मा ने कहा कि यह खिलाड़ी और कोई नहीं तिलक वर्मा है।

TILAK VEAMA

तिलक वर्मा के बारे में बताते हैं रोहित शर्मा ने कहा कि वैसे तो तिलक वर्मा का यह आईपीएल सीजन का पहला मैच है लेकिन वह शानदार बल्लेबाज है। उसको खेल के बारे में अच्छी जानकारी है अच्छी तकनीकी और स्वभाव के कारण वह चुपचाप नहीं बैठता है। मुझे लगता है कि वह जल्द ही तीनों फॉर्मेट मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top