रोहित ने जिस खिलाड़ी को 4 साल तक किया था इग्नोर, आज वही बना T20 World Cup खेलने का सबसे बड़ा दावेदार

Rohit Sharma

अभी आई पी एल 2022 चल रहा है, जिसमें कई नए नए रिकॉर्ड बन रहे हैं, इसमें कई खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्हें आज तक काफ़ी लोगों ने नहीं जाना।इस मैच के बाद उन्होंने आम लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई प्रसिद्धि पाई l उसी में एक खिलाड़ी ऐसा भी है जिसने दो हजार अट्ठारह से रोहित शर्मा यानी कि मुंबई इंडियंस के लिए खेलना शुरू किया परंतु आज तक उन्हें की पहचान नहीं मिली।

मोहसिन खान

लखनऊ सुपर जॉइंट के एक युवा तेज गेंदबाज ने इस सीजन में बड़े-बड़े बल्लेबाजों को काफी परेशान किया। वैसे इस घातक गैदबाज को आईपीएल के इस सीजन में पहली बार खेलने का मौका मिला है।आई पी एल 2022 में लखनऊ सुपरजाइंट्स के लिए खेल रहे हैं मोहसिन खान ने इस सीजन में अपनी घातक गेंदबाजी से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

रोहित ने इस खिलाड़ी को 4 साल तक किया था इग्नोर

वैसे 2018 में वहीं मुंबई इंडियंस ने आईपीएल नीलामी में खरीदा था, वहीं 2020 में भी ने मुंबई इंडियंस को दोबारा खरीदा। परंतु दोनों सीजन में रोहित शर्मा ने उन्हें नही खेलने दिया। आई पी एल 2022 में मोहसिन खान ने 6 मैचों में 5.17 के एकनामी रेट से 10 विकेट लिया है। वहीं गुजरात टाइटंस के खिलाफ मोहसिन खान ने 4 ओवर में  सिर्फ 18 रन दिए और 1 विकेट लिया।

Hitman

मोहसिन खान ने आईपीएल में बिखेरे जलवे 

आई पी एल 2022 के मेगा ऑक्शन में मोहसिन खान को लखनऊ ने 20 लाख रुपए में खरीदा। मोहसिन खान इस सीजन में लखनऊ सुपर ज्वाइन के लिए एक बड़े मैच विनर साबित हो रहे हैं।

मोहसिन खान

मोहसिन खान ने 7 फरवरी 2018 को विजय हजारे ट्रॉफी दो हजार सत्रह अट्ठारह में उत्तर प्रदेश के लिए अपनी शुरुआत की थी। मौसी ने 17 मैच खेले जिसमें ने 26 विकेट लिया। वही 10 जनवरी दो हजार अट्ठारह को टी-20 में उन्होंने डेब्यू किया उत्तर प्रदेश में। मोहसीन खान ने अब तक 27 टी20 मैच खेला है जिसमें उन्होंने 7.13 की इकोनामी रेट से 33 विकेट भी लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top