आईपीएल 2022 में KKR को लगा भारी झटका, अकेले दम पर मैच जितने वाला खिलाडी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

KKR

हम सब जान रहे है की आईपीएल अब अपने रोमांचक पड़ाव पर आ चूका है। हर टीम को अपने मुख्य खिलाडियों का सपोर्ट बेहद जरुरी है। खाशकर बात करे इस आईपीएल के संस्करण में लगभग में कई टीम अपने मुख्य खिलाड़ियों के बाहर होने का झटका झेल चुके है इसमें सबसे पहले चेन्नई की टीम में जडेजा, दीपक चाहर, और भोई कई बड़े नाम शामिल है वैसे ही राजस्थान के लिए हेटमेयर का जाना और मुंबई के लिए पोलार्ड और सूर्यकुमार का बाहर होना ठीक उसी प्रकार से KKR की टीम को भी भारी झटका लगा है। जो खिलाडी अपने अकेले दम पर मैच को जीता सकता है वो खिलाडी पूरा टूर्नामेंट से बाहर हो रहा है।

आईपीएल 2022 से बाहर हुआ विदेशी खिलाड़ी पुरे सीजन में खेला केवल 5 मैच 

आईपीएल 2022 के आखिरी मोड़ पर हम आपको बता दें कि केकेआर के तेज गेंदबाज पैट कमिंस IPL 2022 में आगे नहीं खेल पाएंगे और कूल्हे की चोट से उबरने के लिए अपने देश ऑस्ट्रेलिया लौटेंगे. क्रिकेट.कॉम.एयू की रिपोर्ट के अनुसार ऑस्ट्रेलियाई टीम के टेस्ट कप्तान पैट कमिंस अगले महीने श्रीलंका दौरे से पहले फिटनेस हासिल करने के लिए सिडनी लौट रहे हैं. जो की KKR के लिए भारी झटका होगा।

आईपीएल 2022 से बाहर हुए पैट कमिन्स आईपीएल 2022 में खेला केवल 5 मैच 

हम आपको बता दे की पैट कमिन्स केवल आईपीएल 2022 में 5 मैच खेले है जिसमे उन्होंने 7 विकेट लेते हुए 63 रन भी बनाये है जिसमे मुंबई के खिलाफ एक ताबड़तोड़ पारी भी शामिल है। देखना यह होगा की क्या कमी पड़ता है KKR को पैट कमिन्स की या नहीं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top