रजत पाटीदार ने मारा जानलेवा छक्का, वीडियो वायरल

Rajat Patidar hits a deadly six, video goes viral

आज कल के दौर में सोशल मिडिया पर ढेर सारे वीडियोस के भरमार है उसमे से कोई बेहद रोचक तो कोई काफी डरावना और कोई ज्ञानवर्धक भी होता है। सोशल मिडिया पर हर वो चीज वायरल हो सकती है जो लोकप्रिय हो यही नहीं बल्कि सोशल मिडिया के जरिये कितने लोग फर्श से लेके अर्श तक भी पहुँच गए है। दरअसल आईपीएल का सीजन चल रहा है इन दिनों क्रिकेट से जुड़े काफी वीडियो वायरल हो रहे है दर्शको को बस चौके छक्के देखने को आता है अगर मानिये यदि छक्का मारने वाली गेंद किसी के सर पे लग जाये और वो व्यक्ति गांजा हो तो क्या होगा। आज के वीडियो में हम आपको एक ऐसी ही घटना दिखाने जा रहे है।

रजत पाटीदार ने मारा जानलेवा छक्का

हम आपको बता दें की आईपीएल के मैच में चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला हो रहा था जहां बेंगलुरु के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने 21 गेंदों पर 26 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने अपनी पारी में  एक चौका और दो शानदार छक्का लगाया. रजत पाटीदार का 1 छक्का ऐसा भी था कि वहां बैठे एक फैन को काफी चोट आई है. जबकि उनकी उम्र लगभग में 60 साल के अस पास थी ख़ुशी की बात तो यह है की उन्हें चोट बहुत ज्यादा नहीं आयी।

दरअसल 9वे ओवर की गेंदबाजी जब हरप्रीत बरार कर रहे थे तो उस वक्त पाटीदार ने एक लंबा छक्का जड़ा जो स्टैंड में बैठे बुजुर्ग फैन के सिर पर जा लगा जिन्हें सिर में काफी चोट आई. हलाकि ट्रीटमेंट के बाद दादा जी की हालत सही लग रही है।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top