रोहित शर्मा ने जिसे मुंबई इंडियंस की तरफ से 1 मैच खेलने को तरसाया, वही 200 के स्ट्राइक से बल्लेबाजी कर दिलाया जीत

रोहित शर्मा ने जिसे मुंबई इंडियंस की तरफ से 1 मैच खेलने को तरसाया, वही 200 के स्ट्राइक से बल्लेबाजी कर दिलाया जीत

23 जून से तमिलनाडु प्रीमियर लीग की शुभ आरंभ हुई जिसका पहला मैच काफी ज्यादा रोमांचक रहा। जहां नेल्लाई रॉयल किंग ने चेपाक सुपर गिलीज को सुपर ओवर में हरा दिया। पहले खेलते हुए रॉयल किंग ने 4 विकेट पर 184 रन बनाए। वही उसके जवाब नहीं सुपर गिल्लीस में 7 विकेट पर 184 रन बनाए। सुपर ओवर की सहायता से रॉयल किंग की विजय घोषित की गई। रोहित शर्मा ने जिसे मुंबई इंडियंस की तरफ से 1 मैच खेलने को तरसाया, वही 200 के स्ट्राइक से बल्लेबाजी कर दिलाया जीत रहे है।

रोहित शर्मा ने जिसे मुंबई इंडियंस में नहीं खेलाया एक भी मैच 

tnpl

पहले खेलते हुए नेल्लाई रॉयल किंग की बैटिंग की शुरुआत अच्छी नहीं थी शुरू में ही टीम का स्कोर 3 विकेट पर 27 रन हो गया। इसके पश्चात सूर्य प्रकाश और संजय यादव की धांसू साझेदारी हुई। जहां सूर्य प्रकाश 62 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वही तो संजय यादव की भी बल्लेबाजी काफी मजेदार रही। 5 चौके तथा छह छक्कों की सहायता से 47 गेंदो में उन्होंने 87 रन की नाबाद पारी खेली। इन दोनों की साझेदारी से रॉयल किंग्स के चार विकेट पर 184 के स्कोर पर पहुंच गया।

tnpl

वही उनके जवाब में चेपाक सुपर गिलीज ने 35 रन पर अपना पहला विकेट गंवाया। चेपॉक सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए जगदीशन ने 25 रन, सोनू यादव ने 34 रन, वही कौशिक गांधी ने अपना अर्धशतक पूरा करते हुए 62 रन की साझेदारी की। हरीश कुमार ने 12 गेंदों पर नाबाद 26 रन बनाकर टीम को 7 विकेट पर 184 रन के स्कोर पर पहुंचाते हुए मैच को ट्राई करें उसके पश्चात सुपर ओवर की सहायता से चेपाक सुपर गिल्लीज में 9 रन बनाए और जवाब में रॉयल किंग्स ने मुकाबला जीता।

पंत अय्यर के गैरमौजूदगी में चमक उठे इन खिलाडियों के भाग्य

जहां इस मैच में नेल्लाई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए संजय यादव ने गजब की बैटिंग की , 500 के छह छक्कों की सहायता से 47 गेंदों पर जहां उन्होंने 87 रन बनाए, इस मैच के दौरान उनका स्ट्राइक रेट 185 था । अगर हम आईपीएल की बात करें तो इस खिलाड़ी का चयन मुंबई इंडियंस की तरफ से हुआ परंतु रोहित शर्मा ने इन्हें एक भी मैच नहीं खेलने दिया और मुंबई इंडियंस मैच अंक तालिका में सबसे नीचे नहीं अगर इन्हें भी खेलने का मौका मिलता तो शायद परिणाम कुछ और होता

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top