बारिश आते ही पृथ्वी शॉ ने जीता सभी भारतियों का दिल, किया ऐसा काम, लोग बोले ये है भविष्य का सितारा

prithvi shaw

मुंबई के कप्तान पृथ्वी शॉ मध्यप्रदेश के विरुद्ध फाइनल मैच में जोरदार बारिश आई तो ग्राउंड स्टाफ के साथ कवर खींचने लगे। यह नजारा दर्शकों को पसंद आई और सभी दर्शक मैदान में शॉ के लिए जोरदार तालियां बजने लगी।

आपको बता दें कि इस समय रणजी ट्रॉफी का फाइनल मैच मुंबई और मध्य प्रदेश के बीच हो रहा है। मध्यप्रदेश मैच को लगभग जीत सकती है, लेकिन मुंबई टीम की अगुवाई कर रहे पृथ्वी शॉ ने अपने कारनामे से सभी क्रिकेट फेंस का दिल जीत लिया है। इस मैच के चौथे दिनपृथ्वी शॉ ने दरिया दिली दिखाते हुए मैदान कर्मियों की मदद किया।

आईपीएल 2023 में अलग रंग में दिखेगी CSK , इन 5 खिलाडियों पर खेलेगी बड़ा दाव

बारिश की कारण इस फ़ाइनल मैच के चौथे दिन का खेल थोड़े देर के रुका था। इसी कारण से ग्राउंड स्टाफ पिच गीला न होने पाये तो कवर लेकर आ रहे थे। वहाँ मौजूद पृथ्वी शॉ भी ग्राउंड स्टाफ के साथ कवर को पकड़ कर खिचने लगे । यह नजारा देखकर स्टेडियम में मौजूद सभी दर्शक उनके लिए तालियां बजाने लगे। इस तरीके से शॉ की दरियादिली दिखा कर कवर खींचने की फोटो सोशल मीडिया में अब तेजी से वायरल हो रही है।

इस मैच मे कुछ खास नहीं कर पाये पृथ्वी शॉ

इस फाइनल मैच में पृथ्वी शॉ ने अपनी बल्लेबाजी से टीम को अच्छी शुरुआत भी दी , लेकिन वो काफी देर तक बल्लेबाजी नहीं कर पाये ।अपनी दूसरी पारी में उनके बल्ले से 44 रन बनाए । वही अपनी पहली पारी में उन्होंने 47 रन बनाए। मुंबई की ओर से पहली पारी में सरफराज खान ने शानदार शतक लगाकर मुंबई को बड़े स्कोर तक ले गए । एक शतक लगने के कारण ही मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 374 रन बनाए थे। मध्यप्रदेश ने 536 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। मध्यप्रदेश की तरफ से भी तीन खिलाड़ी ने शानदार शतक लागये गए यश दुबे ने 133, शुभम शर्मा ने 116 और रजत पाटीदार ने 122 रन बनाए। अंत में सारांश जैन ने भी 57 रन की अहम पारी खेली

prithvi shaw

इस तरीके से पहली पारी में बढ़त के आधार पर मध्यप्रदेश की टीम के जीतने का अवसर इस मैच मे ज्यादा है। इस मैच के चौथे दिन के खेल मे मुंबई ने दूसरी पारी में दो विकेट खोकर 113 रन बना लिए हैं। मध्य प्रदेश के पास अभी भी 49 रन की बढ़त है। अगर मैच ड्रॉ होता भी है तो मध्यप्रदेश टीम ही विजेता बन जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top