बार बार हावी हो रहे थे बुमराह, विराट ने मारा ऐसा छक्का, यूजरों को आई सचिन की याद

virat six viral video

टीम इंडिया का इंग्लैंड के विरुद्ध एक मात्र टेस्ट मैच खेलने पूर्व लीसेस्टरशायर क्रिकेट क्लब से चार दिवसीय का अभ्यास मैच खेल रही है. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इस अभ्यास मैच के तीसरे दिन ही शानदार अर्द्धशतक बनाए हैं. मैच की सेकेंड इनिंग में विराट कोहली अपने पहले की तरह शानदार फॉर्म में दिखे . दूसरी पारी बेटिंग के दौरान ही कोहली ने इंडिया के ही तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को एक जोरदार सिक्स लगाया . यह शॉट इतना ज्यादा जबरदस्त था कि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

विराट कोहली को इस अभ्यास मैच मे तीसरे दिन में बैटिंग लाइन मे बहुत ही नीचे बल्लेबाजी करने के लिए उतरे थे. अपनी बेटिंग के दौरान विराट कोहली ने दूसरी पारी के 55वें ओवर के दौरान लीसेस्टरशायर की तरफ से खेल रहे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गेंद को विराट कोहली ने अपने शानदार अपर कट शॉट के मार कर 6 रन मे तब्दील कर दिया

बारिश आते ही पृथ्वी शॉ ने जीता सभी भारतियों का दिल, किया ऐसा काम, लोग बोले ये है भविष्य का सितारा

यह शॉट विराट कोहली का बहुत ही ज्यादा शानदार था. इसी कारण से ही यह शॉट क्रिकेट फेंस को काफी पसंद आ रहा है. विराट कोहली ने यह अपर कट शॉट खेलकर अपने खोयी हुई फॉर्म को पाने के संकेत दे दिया है और अपनी टीम को भी यह बताने का प्रयास किया है कि वह विश्व स्तर के गेंदबाजों के लिए आने वाले दिनो मे काफी ज्यादा खतरनाक साबित हो सकते हैं.

पिछले तीन वर्षो से ही विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए बहुत ज्यादा संघर्ष करते हुए दिख थे. नवंबर 2019 मे विराट कोहली ने इंडिया के लिए अपना आखिरी शतक में लगाया था. अब विराट कोहली की शानदार बल्लेबाजी इंग्लैंड के विरुद्ध होने वाले एक मात्र टेस्ट मैच के पूर्व पूरी टीम के लिए भी काफी राहत देने वाला होगा . इस अभ्यास मैच के पहली पारी में भी विराट कोहली ने 33 रनों छोटी मगर टीम के लिए उपयोगी पारी खेली थी.

भारतीय टीम ने इस अभ्यास मैच के पहली पारी में 246 रन बनाए थे. वही जवाब मे लीसेस्टरशायर ने भी इंडिया की पहली पारी में उनकी बराबरी करते हुए 244 रन बनाए थे. भारतीय टीम दूसरी पारी में 7 विकेट के नुकसान पर 264 रन बनाकर खेल रही है. इस समय विराट कोहली 58 और रविंद्र जडेजा 0 के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे हैं.

और विडियो देखने के नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top