आईपीएल 2023 में अलग रंग में दिखेगी CSK , इन 5 खिलाडियों पर खेलेगी बड़ा दाव

csk

आईपीएल सुपर लीग 2022 के समाप्त होते ही 2023 की तैयारी शुरू हो गई। इस बार सुपर लीग के प्रबल दावेदार चेन्नई सुपर किंग का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा जहां उन्होंने 14 मैच खेले उसमे उन्होंने सिर्फ 4 मैचों में ही अपनी जीत हासिल दर्ज कराई। अपने निराशाजनक प्रदर्शन के बाद चेन्नई सुपर किंग्स अगले साल की तैयारी मे अभी से ही जुट गया है। उसकी निगाह अभी से ही 5 खिलाड़ियों पर लगी हुई है।

पंत अय्यर के गैरमौजूदगी में चमक उठे इन खिलाडियों के भाग्य

 

आईपीएल 2023 में धमाल मचा सकते है ये 5 खिलाड़ी 

सैम करण
चेन्नई की तरफ से खेलने वाले सैम करन इस साल अपनी इंजरी के कारण इस साल खेल नहीं पाए। परंतु इस साल वह खेलने के लिए तैयार भी है वही चेन्नई सुपर किंग्स की निगाह भर उस पर है। ड्रवेन ब्रावो का वह एक अच्छा रिप्लेसमेंट साबित हो सकते हैं।

सैम करण

साकिब अल हसन

बांग्लादेश खिलाड़ी साकिब अल हसन एक जाने-माने ऑलराउंडर है। अपने गेंदबाजी तथा बल्लेबाजी के वजह से उन्होंने कई बार अपनी टीम को जीत हासिल कर आ चुके हैं वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की भी निगाह इस बार उन्ही पर है।

sakib al hasan

ब्रेन स्ट्रोक्स
हाल में ही बने इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स इस साल आईपीएल का मैच नहीं खेल पाए। अगले साल भी उनका खेलना अभी तय नहीं है परंतु अगर उन्होंने अपना नाम दिया तो चेन्नई सुपर के जरूर यह अपने टीम में शामिल करने की कोशिश करेगी।

ben stokes

एडम जंपा

ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एडम जंपा अपने स्पिनिंग के लिए जाने जाते हैं, अगले साल चेन्नई सुपर किंग इन्हें भी अपनी टीम पर शामिल कर सकते हैं। वही जंपा ने आईपीएल के 14वें सीजन में 21 विकेट अपने नाम की थी ।

adam zampa

दिनेश बाना

दिनेश एक अच्छे हीटर और विकेटकीपर है। अगले साल चेन्नई उन्हें भी अपनी टीम में ले सकती है। धोनी के बाद बाना टीम के लिए एक अच्छे विकेटकीपर भी साबित हो सकते हैं।

dinesh bana

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top