यदि ऋषभ पंत होते दाएं हाथ के बल्लेबाज तो ये उनका होता स्ट्रांग जोन देखें वीडियो

PANT

इंग्लैंड के विरुद्ध वनडे सीरीज के आखिरी मैच मे विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभपंत ने अपने विस्फोटक पारी से हर किसी को हैरान कर दिया । ऋषभपंत की विस्फोटक पारी की बदौलत ही भारतीय टीम ने 8 वर्ष बाद इंग्लैंड की धरती पर कोई वन डे सीरिज अपने नाम किया है। इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई इस धान्सू पारी को एक यूजर ने सोशल मीडिया पर पारी को एडिट कर पोस्ट कर दिया है। इस वायरल विडियो में पंत की बैटिंग स्टाइल को एडिट करके दायें हाथ का बैट्समैन बना दिया है। इस वायरल विडियो मे पंत को आप दाएं हाथ से चौके छ्क्के उड़ाते हुए देख सकते हैं ।

इस एडिटिंग वीडियो मे गेंदबाजी भी उल्टे हाथ से गेंदबाजी करते हुए दिख रहा है । सौरभ नाम के एक यूजर ने सोशल मीडिया में इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया है। इस वीडियो को अब तक तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है । इसे काफी ज्यादा लाइक और पसंद किया जा रहा है ।

इस वीडियो मे गौर से आप भी देख सकते हैं पंत की बैटिंग स्टाइल बिल्कुल भी महेंद्र सिंह धोनी की तरह ही दिखाई दे रही है , इस विडियो का पहला शॉट खेलने का अंदाज बिल्कुल भी धोनी जैसा दिखाई दे रही है इस वायरल विडियो मे एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यहतो शॉट बिल्कुल धोनी जैसा ही है । यूजर ने वीडियो को शेयर करते हुए कैपशन मे लिखा था ” क्या होता अगर ऋषभ पंत दाएं हाथ में बल्लेबाजी करते ”

विडियो मे मैदान के चारों तरफ चार चौके छक्कों की बरसात करते हुए नजर आ रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के वनडे के आखिरी मुकाबले में पंत ने अपना रौद्र रूप दिखाया था । टीम इंडिया 260 रन लक्ष्य का पीछा करते हुए 71 रन पर ही अपने चार विकेट गँवा बैठे थे । इसके बाद क्रीज़ पर मौजूद पंत और पांड्या की आतिशी बल्लेबाजी से भारतीय टीम को इस सीरीज को मे जीत दिलाया।

वायरल विडियो देखने के लिए नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top