बड़े दिनों के बाद इस खिलाड़ी की इंट्री से परेशान हुए भारतीय कप्तान, भारतीय टीम का सबसे बड़ा है दुश्मन

IND VS WI

22 जुलाई से तीन वनडे मैचों की सीरीज भारत और वेस्टइंडीज के बीच आरंभ होने जा रही है. वेस्टइंडीज की वनडे टीम के अधिकतर प्लेयर इस वक्त खराब बेहद ही खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं । इंग्लैंड के खिलाफ वन डे सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया का मनोबल काफी बड़ा है , तो वहीं दूसरी ओर बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में 3-0 से करारी हार झेलने के बाद वेस्टइंडीज के लिए हा यह सीरीज़ आसान नहीं रहने वाला है. लेकिन वेस्टइंडीज के नए कप्तान निकोलस पूरन ने आशा किया है कि उनकी टीम भारत को कड़ी चुनौती देने में कामयाब होगी.

वेस्टइंडीज कप्तान निकोलस पूरन ने कहा, ”टीम इंडिया के पास बहुत सारे खिलाड़ी हैं जो कि अपनी जिम्मेदारी अच्छी तरीके से समझते हैं. टीम इंडिया के पास ऐसे बहुत ऐसे खिलाड़ी हैं जो बल्ले और गेंद से मैच अकेले दम पर मैच जीता सकते हैं. लेकिन हम उनको चेलेंज को स्वीकारने के लिए पूरी तरीके से तैयार हैं. पूरी दुनिया यह एक अच्छा संदेश जाएगा. एक टीम ग्रुप के तौर पर हम भी किसी से कम नहीं हैं.”

स्टार ऑलराउंडर जेसन होल्डर की वापसी से टीम हुई मजबूत

स्टार ऑलराउंडर जेसन होल्डर वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम में की वापसी हुई है. पूरन ने कहा, ‘ हमें हर फॉर्मेट को उसके अनुरूप ही खेलना होगा.”’हम वनडे क्रिकेट के लिए सही माइंडसेट तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं. जब हम ऐसा करने में कामयाब हो जाएंगे तब सब सही होगा.

भारत के विरुद्ध वेस्टइंडीज की टीम:

निकोसल पूरन (कप्तान), साई होप (उप-कप्तान), शामराह ब्रुक्स, केसी कार्टी, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, अल्जारी हुसैन, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, गुडाकेश मोती, कीमो पॉल, रोवमन पॉवेल, जायडन सील्स।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top