6,6,6,6,6,6 पांड्या ने मचाई तबाही मगर फिर भी मिली टीम को हार

pandya 6 sixes

भारतीय क्रिकेट टीम को एक और नया तीसरा पांड्या क्रिकेटर मिल गया है जिसने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया है। इस बल्लेबाज ने महज अपने 19 गेंदों में 83 रनों की असफल पारी खेलकर भी अपनी काबिलयत को दिखाया है इस बल्लेबाज की पारी को देख कर युवराज सिंह के एक ओवर में 6 छक्के लगाने वाली पारी ताजा हो गयी ।

पॉन्डिचेरी मे चल रहे टी10 लीग में पैट्रियट टीम के के प्लेयर कृष्णा पांड्या ने ऐसा धावा बोला कि विपक्षी टीम रॉयल्स के खिलाफ एक ओवर में 6 छक्के कूट दिए। रॉयल्स vs पैट्रियट के मैच में कृष्णा पांड्या ने यह कुटाई दूसरी पारी के छठे ओवर में किया। रॉयल्स टीम के 157 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पैट्रियट ने पांच ओवर में मात्र 41 रन ही बना थे पाये और आखिरी बचे हुए 5 ओवर में 117 रन की दरकार थी।

कृष्णा पांड्या ने छठे ओवर फेकने आए में नितेश ठाकुर को अपना निशाना बनाया और उनकी सभी छह गेंदों पर छह लंबे लंबे छक्के जड़ दिए। पांड्या ने मात्र 19 गेंदें खेलकर 12 सिक्स और दो फोर की मदद से 83 रन बनाए, हालांकि उनकी टीम 10 ओवर में 153 रन ही बना सकी और चार रन से इस मैच मे हार मिली । अपनी इसी तूफानी पारी के लिए पांड्या को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

पुड्डुचेरी टी10 लीग में पैट्रिऑटस और रॉयल्स की टीम के बीच खेले गये इस मुक़ाबले में कृष्णा पांड्या की तूफानी बल्लेबाजी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल और पसंद किया जा रहा है, जिसमें पैट्रिऑट्स के लिये खेलने वाले कृष्णा पांड्या ने एक ही ओवर में 6 लगातार छक्के लगा कर T10 लीग मे रेकॉर्ड बनाने का काम किया है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top