T20 Blast: बाउंड्री लाइन पर ऐसा कैच थर्ड अंपायर भी हुआ कन्फ्यूज, देखे वीडियो

viral catch video

T20 Blast टूर्नामेंट मे हेम्पशायर और ससेक्स के बीच हुए मुक़ाबले में फील्डर के द्वारा बाउंड्री लाइन के पास ऐसा शानदार कैच पकड़ा गया कि हर किसी को यह कंफ्यूज होगा कि यह कैच है या सिक्स ! आप नीचे दिये गए वीडियो में देख सकेंगे कि पहले बेटिंग करने के लिए उतरी हेम्पशायर की ओर स टॉम प्रेस्ट 9 रन बनाकर क्रीज़ पर थे. तभी मैच मे एक ऐसा नजारा देखा जाता है कि वहां मौजूद दर्शको मे भी में खलबली मच गई.

हवा मे बॉल , बाउंड्री लाइन पर ही कैच

इस मैच के 15वें ओवर में ससेक्स के हेनरी क्रोकोम्बे की बॉल पर प्रेस्ट ने हवा मे मारा और बाउंड्री लाइन तक गेंद पहुंच गई, लेकिन यहां पर पहले से ही खड़े फील्डर फिन हडसन ने शानदार चुस्ती दिखाते हुए बाउंड्री पर कैच कर गेंद को अंदर फेंक दिया। ।

हर कोई को नहीं समझ आया मामला

ये सीन देख कर सभी दर्शक, डगआउट में बैठे प्लेयर और सभी अंपायर कंफ्यूज होना पड़ गया । पूरे मैच मे यह विषय बना रहा कि आखिर ये सिक्स था या कैचआउट , इसे लेकर असमंजस की स्थिति बन गई। आखिरी तक रिव्यू लिए जाने के बाद तक पता चला कि फील्डर का दोनों ही पैर न तो बाउंड्री के बाहर था और न ही गेंद मैदान के अंदर थी। इसलिए आखिरी मे बल्लेबाज टॉम प्रेस्ट को कैच आउट करार दे दिया गया। टॉम को 9 रन बनाकर आउट होकर जाना पड़ा ।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

अगर हम पूरे मैच की बात करे तो हेम्पशायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 199 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए ससेक्स 177 रन ही बना सकी। इस तरीके से हेम्पशायर ने ये मैच 22 रन से जीत लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top